Friday, May 20, 2022
BREAKING
23 मई से प्रातः पौने आठ बजे खुलेंगे स्कूल सोलन में खाटू नरेश श्याम बाबा के मंदिर के लिए139 वर्ग मीटर भूमि दी दान धर्मशाला में पीएम के प्रस्तावित प्रवास की तैयारियां शुरू, क्रिकेट स्‍टेडियम पहुंचे डीसी/एसपी फील्‍ड एग्जीक्यूटिव ऑफिसर के 175 पदों के लिए इंटरव्यू 24 को ऊना में सीएम ने रोहड़ू के समरकोट व धमवाड़ी को दी उप-तहसील, सीएच रोहड़ू को सीटी स्कैन धर्मशाला से भागसूनाग जा रही निजी बस पलटी, कई घायल फंदे से लटकी मिली कॉलेज छात्रा, युवक की संदिग्‍ध मौत, महिला का शव लेने से किया इनकार धर्मशाला जेल में बंद विचाराधिन कैदी पठानकोट में पुलिस को चकमा देकर फरार क्षमता के समग्र विकास के लिए प्रत्येक बच्चे को मिलें समान अवसर:राज्यपाल अवगुणों को दूर करके सद्गुण अपनायें: सत्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज
april, 22

महिला लैक्‍चरर ने फंदा लगाया, पुलिस ने शमशानघाट पहुंच शव कब्‍जे में लिया

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, January 16, 2022 19:42 PM IST
महिला लैक्‍चरर ने फंदा लगाया, पुलिस ने शमशानघाट पहुंच शव कब्‍जे में लिया

गोहर(मंडी), 16 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के गोहर क्षेत्र के कढोल गांव में शिक्षा विभाग में तैनात एक महिला टीचर की संदिग्‍ध मौत के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को चिता पर से उठा कर कब्‍जे में ले लिया और पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार शिक्षा विभाग में प्रवक्ता के पद पर तैनात महिला ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी, मगर उसके परिवार के सदस्‍यों ने इस बारे में पुलिस को सूचित करने के बजाय उसका अंतिम संस्‍कार करने शमशानघाट ले आए। अभी चिता को मुखाग्‍नि दी ही जाने वाली थी कि गुप्‍त सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम की कार्रवाई शुरू की।

 

मामला रविवार का है। बताया जा रहा है कि आज सुबह पूरे परिवार को चाय पिलाने  के बाद महिला टीचर नहाने चली गई। नहाने के बाद महिला कमरे में गई और वहां उसने चुनरी को पंखे से बांध फंदा लगा लिया। जब महिला काफी देर बाहर नहीं आई तो घर वालों ने उसे फंदे से लटके देखा। उसे नीचे उतारा गया, मगर उसकी मौत हो चुकी थी।

 

इसके बाद महिला के ससुराल वालों ने उसके मायके वालों को सूचित किया। मायके पक्ष के लोग जब वहां पहुंचे तो दोनों पक्षों ने किसी प्रकार की कोई शंका नहीं जताई और शव के दाह संस्‍कार की तैयारी शुरू कर दी। इसके बाद वे शव को गोहर के श्मशान घाट में अंतिम संस्‍कार के लिए ले आए। मुखाग्‍नि देने से पहले ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्‍जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि मृतक महिला की बहन ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कर पुलिस मदद की गुहार लगाई थी। इस बीच पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

वहीं श्मशान घाट पर मौजूद लोग शव को बिना जलाए वापस लौट गए। बताया जा रहा है कि महिला डिप्रेशन में थी। मृतक महिला के पति जल शक्ति विभाग में सहायक अभियंता बताए जा रहे हैं। पुलिस ने संदिग्‍ध मौत का मामला दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

धर्मशाला से भागसूनाग जा रही निजी बस पलटी, कई घायल

हादसा : धर्मशाला से भागसूनाग जा रही निजी बस पलटी, कई घायल

फंदे से लटकी मिली कॉलेज छात्रा, युवक की संदिग्‍ध मौत, महिला का शव लेने से किया इनकार

क्राइम रिपोर्ट : फंदे से लटकी मिली कॉलेज छात्रा, युवक की संदिग्‍ध मौत, महिला का शव लेने से किया इनकार

धर्मशाला जेल में बंद विचाराधिन कैदी पठानकोट में पुलिस को चकमा देकर फरार

लापरवाही : धर्मशाला जेल में बंद विचाराधिन कैदी पठानकोट में पुलिस को चकमा देकर फरार

फ्री फायर गेम से बना दोस्‍त देसी कट्टा लेकर आ पहुंचा लड़की के घर, नाबालिग से दुष्‍कर्म  

क्राइम रिपोर्ट : फ्री फायर गेम से बना दोस्‍त देसी कट्टा लेकर आ पहुंचा लड़की के घर, नाबालिग से दुष्‍कर्म  

युवक की जहर निगलने से हुई मौत पर गर्भवती पत्‍नी व सास गिरफ्तार

संदिग्‍ध मौत : युवक की जहर निगलने से हुई मौत पर गर्भवती पत्‍नी व सास गिरफ्तार

सुबह सबेरे खेतों में भारी भरकम भालू घूमता देख ग्रामीणों के होश उड़े

दहशत : सुबह सबेरे खेतों में भारी भरकम भालू घूमता देख ग्रामीणों के होश उड़े

लोन घपले में सीबीआई रेड, पढ़ने निकली छात्रा लापता, शिवलिंग पर अभद्र टिप्‍पणी

क्राइम रिपोर्ट : लोन घपले में सीबीआई रेड, पढ़ने निकली छात्रा लापता, शिवलिंग पर अभद्र टिप्‍पणी

सीबीआई करेगी पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले की जांच, सीएम ने की घोषणा

ऐलान : सीबीआई करेगी पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले की जांच, सीएम ने की घोषणा

VIDEO POST

View All Videos
X