Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

गुगल पे अकाउंट खोलने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, September 18, 2021 18:55 PM IST
गुगल पे अकाउंट खोलने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी

संदरनगर(मंडी), 18 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के कंडयाह क्षेत्र का एक युवक गूगल-पे अकाउंट खोलने के नाम पर लाखों की ठगी का शिकार हुआ है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार लकड़ी के मिस्‍त्री का कार्य करने वाले रवि कुमार ने सुंदरनगर पुलिस से शिकायत की है कि कुछ माह पहले उसने कनैड़ क्षेत्र में एक मोबाइल विक्रेता से गूगल-पे अकाउंट बनाने के लिए कहा था।

 

इस पर मोबाइल विक्रेता ने उससे जो कागजात मांगे उसने दे दिए। अब जब उसने काफी समय बाद अपना बैंक अकाउंट देखा तो उसमें पड़ी रकम गायब थी और महज तीन रुपये ही बचे थे। रवि का कहना है कि उसके अकाउंट में लाखों की रकम थी, जो धोखाधड़ी के जरिये निकाल ली गई है और वह तबाह हो गया है। उधर, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X