Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

ओवरटेक के चक्‍कर में टैंपों ने कुचला साइकिल पर जा रहा बच्‍चा, मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, November 22, 2021 17:48 PM IST
ओवरटेक के चक्‍कर में टैंपों ने कुचला साइकिल पर जा रहा बच्‍चा, मौत

गगरेट(ऊना),22 नवंबर। जिला ऊना के गगरेट के लोहारली में एक टैंपों चालक ने ओवरटेक करते समय सड़क पर जा रहे साइकिल सवार 12 साल के बच्चे को कुचल कर मार दिया। मिली जानकारी के अनुसार भव्‍य कुमार पुत्र लखविंदर सिंह की मां कुठेड़ा जसवाला की रहने वाली है और लोहारली में दुकान करती है। भव्‍य अपनी मां के साथ दुकान आया हुआ था और इस बीच जब वह साइकिल लेकर सड़क पर गया, तो ओवरटेक कर रहे एक टैंपों की चपेट में आ गया।

 

टैंपो के नीचे कुचले जाने से लहूलुहान भव्‍य को सिविल अस्पताल गगरेट ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने जांच के बाद इसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सूचना मिलते ही टैंपो को कब्जे में लेकर चालक मनोहर सिंह पुत्र प्रकाश चंद निवासी अंदोरा तहसील अंब के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बच्‍चे के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए जिला अस्‍पताल ऊना भेजा गया है। भव्‍य के पिता पंजाब में एक कंपनी में कार्यरत हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X