Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

युवती और उसके चार साथी ठगी करने के आरोप में धरे, शिमला की महिला की शिकायत पर कार्रवाई

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, September 10, 2021 21:04 PM IST
युवती और उसके चार साथी ठगी करने के आरोप में धरे, शिमला की महिला की शिकायत पर कार्रवाई

शिमला, 10 सितंबर। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में लक्की ड्रॉ का झांसा देकर ठगी करने वाला एक गिरोह पुलिस के हाथ लगा है। इसमें एक युवती और चार युवक शामिल हैं। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार 6 सितंबर को एक महिला ने ठगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। उसने पुलिस को बताया था कि वह अपने पति के साथ शिमला मालरोड पर घूमने आई थी, तो कुछ लोगों ने उसे लक्की कूपन के बारे में बताया। एक कूपन स्क्रैच करने को भी कहा। इसके बाद दंपत्ति को स्क्रैच में विजेता बनने की बात कही। साथ ही कहा गया कि वो 10 साल तक अलग-अलग राज्यों में घूम सकते हैं। साथ ही उन्‍होंने पंजीकरण व सदस्यता के लिए 1.40 लाख रुपए की मांग की।

 

महिला ने बाद में जब इनकी फर्म के बारे में जानकारी खंगाली तो पता चला कि उनके साथ धोखा हो चुका है। जांच के दौरान पुलिस ने लक्की कूपन से जुड़ी सामग्री व अन्य दस्तावेज भी बरामद किए हैं। इसमें एक लैपटॉप, स्वाइप मशीन व अलग-अलग तरह के आवेदन पत्र शामिल हैं। फिलहाल पुलिस ने सभी को गिरफ्तार करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X