Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

हमीरपुर में पालमपुर निवासी की गाड़ी से 68.68 लाख की नकदी बरामद, पुलिस जांच में जुटी

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, January 30, 2023 16:25 PM IST
हमीरपुर में पालमपुर निवासी की गाड़ी से 68.68 लाख की नकदी बरामद, पुलिस जांच में जुटी

हमीरपुर, 30 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के पुलिस थाना सदर के तहत पुलिस ने जिला कांगड़ा के पालमपुर निवासी की गाड़ी से 68.68 लाख रुपए की नकदी बरामद की है।

 

बताया जा रहा है कि पुलिस की प्रारंभिक जांच में वाहन सवार व्‍यक्‍ति इस धनराशि में जानकारी और कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया। इसके चलते पुलिस ने वाहन और नकदी को कब्जे में ले कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि पालमपुर निवासी व्‍यक्‍ति अपनी गाड़ी में नकदी लेकर चंडीगढ़ जा रहा था। इस दौरान हमीरपुर के चौकी जंबाला में पुलिस ने चेकिंग के लिए गाड़ी को रोका और तलाशी ली तो गाड़ी से 68.68 लाख रुपए बरामद किए गए। आगामी छानबीन जारी है।

VIDEO POST

View All Videos
X