Friday, April 26, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

स्‍कूल जा रहे शिक्षकों की कार खाई में गिरी, एक की मौत, दूसरा गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, September 30, 2022 16:56 PM IST
स्‍कूल जा रहे शिक्षकों की कार खाई में गिरी, एक की मौत, दूसरा गंभीर

टौणीदेवी(हमीरपुर), 30 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के टौणीदेवी क्षेत्र में एक कार खाई में गिरने से इसमें सवार एक शिक्षक की की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्‍य शिक्षक गंभीर रूप से घायल है। घायल को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में दाखिल किया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक सुबह ड्यूटी पर जा रहे थे की सड़क खराब होने के कारण हादसा हो गया। ग्रामीणों ने हादसे का पता चलते ही इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से कार में सवार शिक्षकों को क्षतिग्रस्‍त कार से बाहर निकाला। तब तक एक शिक्षक की मौत हो चुकी थी और और दूसरा गंभीर रूप से घायल था। घायल को उपचार के लिए तुरंत स्‍थानीय अस्पताल पहुचांया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल हमीरपुर रेफर कर दिया गया।

 

बताया जा रहा है कि बमसन क्षेत्र के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पुंजाह में कार्यरत दो शिक्षक कार में सवार हो कर आज सुबह ड्यूटी पर जा रहे थे। टौणी देवी के गवारड़ू के पास सड़क पर पड़े गड्डों से बचने के चक्‍कर में कार अनियंत्रित होकर सीधे खाई में  जा गिरी। इस हादसे में अश्वनी कुमार निवासी मौलाना की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरा शिक्षक जसवीर निवासी टौणी देवी गंभीर रूप से घायल है।

 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम करवाया और स्‍वजनों को सौंप दिया। साथ ही दुर्घटना का मामला दर्ज करके हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X