Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर खाई में गिरा, चालक की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, February 29, 2024 19:09 PM IST
ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर खाई में गिरा, चालक की मौत

हरिपुर(कांगड़ा), 29 फरवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के पुलिस थाना हरिपुर के तहत गुगा मंदिर के पास एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर करीब सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक राम कुमार (44) की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर चालक के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल भेज दिया।

 

मिली जानकारी के अनुसार वीरवार को राम कुमार ट्रैक्टर लेकर बनखंडी से हरिपुर की ओर जा रहा था कि इसी दौरान हरिपुर से कुछ मीटर पहले उतराई पर ट्रैक्टर बेकाबू होकर गहरी खाई में गिर गया और राम कुमार की इसके नीचे दबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि राम कुमार अपने पीछे बुजुर्ग माता-पिता, पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गया है। वहीं, इस घटना के बाद स्‍थानीय लोगों में रोष है। उनका कहना है कि जहां हादसा हुआ वहां बरसात के दिनों में रास्ता काफी क्षतिग्रस्त हो चुका है, मगर विभाग आज दिन तक इसे ठीक नहीं करवा पाया है। इसके चलते भविष्‍य में भी हादसे होने का खतरा बना हुआ है। उधर, पुलिस ने मामला दर्ज करे छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X