Wednesday, January 19, 2022
BREAKING
चंबा-शिमला के विधायकों ने रखी अपने क्षेत्र के विकास की प्राथमिकताएं बेरोजगार वेटेरिनरी फार्मासिस्टों ने सीएम को भेजा ज्ञापन, नई पंचायतों में मिले नियुक्‍ति   पीडब्‍ल्‍यूडी बेलदार हादसे का शिकार, 4 की मौत, 3 घायल जिला कांगड़ा के विधायकों ने रखी प्राथमिकता, सीएम ने डीपीआर समयबद्ध पूर्ण करने के निर्देश दिए सराह के टॉंग लेन को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया हमीरपुर में रैपिड एंटीजन टैस्ट में 168 कोरोना पॉजिटिव डॉ. सैजल बोले, नई शिक्षा नीति युवाओं के कौशल विकास में कारगर मुख्यमंत्री धर्मशाला रोपवे के अलावा करोड़ों की योजनाओं के उद्घाटन/शिलान्यास करेंगे ऊना में मिले दो ओमिक्रॉन संक्रमित, विदेश से लौटे थे दोनों बिलासपुर एम्‍स के निकट पावर हाउस में हादसा, दो मजदूर दबे एक की मौत

HAS ओशिन ने MLA पति विशाल नैहरिया पर फिर लगाए प्रताड़ना के आरोप

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, January 13, 2022 17:31 PM IST
HAS ओशिन ने MLA पति विशाल नैहरिया पर फिर लगाए प्रताड़ना के आरोप

बिलासपुर, 13 जनवरी। धर्मशाला के भाजपा विधायक विशाल नैहरिया के खिलाफ उनकी एचएएस पत्नी ओशिन शर्मा ने एक बार फिर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। पहले भी सोशल मीडिया पर अपने विधायक पति पर मारपीट करने और मानसीक-शारीरिक प्रताड़ना के आरोपों के साथ सोशल मीडिया पर आ चुकीं ओशिन शर्मा ने इस बार सीधे मीडिया के समक्ष आकर अपने विधायक पति की करतूतों की पोल खोली है।

 

एचएएस अधिकारी ओशिन ने यहां बताया कि उसे अभी भी मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है। जैसे उनके पति को पूरे स्वाभिमान के साथ जीने का अधिकार है, वैसा ही अधिकार उन्हें भी है। इसके बावजूद उन्हें फिर उन्हें परेशान किया जा रहा है। इस वजह से वह अपना दायित्व सही तरीके से नहीं निभा नहीं पा रही हैं। ओशिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री जय राम ठाकुर से मांग की है कि धर्मशाला में सता के दुरूपयोग को रोका जाए।

 

ओशिन ने कहा कि कहा कि एक तरफ सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है तो दूसरी ओर बेटियां घरेलु हिंसा की शिकार हो रही हैं। वह भी उन बेटियों में से एक है, जिसे अपने पति व ससुराल वालों की प्रताड़ना सहन करना पड़ी है। रुआंसे गले से उन्होंने आपबीती बयां करते हुए कहा कि गत वर्ष जून माह में पति व ससुराल वालों ने उन्हें ना केवल मानसिक रूप से परेशान किया गया था बल्कि मारपीट भी की थी। उन्‍होंने अपने विधायक पति के खिलाफ पुलिस में एफआईआर भी करवाई थी, मगर उन पर एफआईआर वापस लेने का दवाब डाला गया। इसलिए उन्हें एफआईआर वापिस लेने पड़ी थी। उन्‍होंने बताया कि उनके पति ने तब उन्हें मानसीक तौर पर ब्‍लैकमेल करते हुए कहा था कि अगर एफआईआर वापस ना ली तो वह उन्‍हेकं दस वर्ष तक तलाक नहीं देंगे। उनके तलाक का मामला अभी भी न्यायालय में विचाराधीन है। इसके बावजूद उन्‍हें उनका विधायक पति परेशान कर रहा है।

 

ओशिन ने कहा कि इस मामले पर उनके पति ने मीडिया में जो बयान दिया उससे वे मुकर गए। जब वह जोगेंद्रनगर व हमीरपुर में प्रोवेशनरी पीरियड पर कार्यरत थीं, तो वहां पर भी विशाल नेहरिया ने उन्हें परेशान करने करने का प्रयास किया। यही नहीं हिप्पा में प्रशासनिक अधिकारी के प्रशिक्षण के दौरान भी उन्हें बेवजह तंग किया गया। इस कारण उन्हें शिमला के ढली थाने में शिकायत दर्ज करवानी पड़ी थी। ओशिन का आरोप है कि विशाल नेहरिया उनके खिलाफ सता का दूरपयेाग कर सकते हैं। वह इस संबंध में लोगों को जागरूक कर सच्चाई सामने रखना चाहती हैं। उन्‍होंने कहा कि आज उन्‍हें एहसास हो रहा है कि किस प्रकार समाज में महिलाएं व बेटियां जो घरेलू हिंसा की शिकार होती हैं, वह डर के कारण कुछ बोल भी नहीं पातीं। उनके साथ जब यह घटना हुई थी, तब उन्हें समाज का समर्थन मिला था। उन्हें उम्मीद है कि अब भी लोग उनका साथ देंगे, क्योंकि हम सभी को स्वाभिमान के साथ जीवन जीने का अधिकार है।

पीडब्‍ल्‍यूडी बेलदार हादसे का शिकार, 4 की मौत, 3 घायल

खाई में गिरी जेसीबी : पीडब्‍ल्‍यूडी बेलदार हादसे का शिकार, 4 की मौत, 3 घायल

बिलासपुर एम्‍स के निकट पावर हाउस में हादसा, दो मजदूर दबे एक की मौत

भूस्‍खलन : बिलासपुर एम्‍स के निकट पावर हाउस में हादसा, दो मजदूर दबे एक की मौत

मंडी कार हादसा, माता-पिता के बाद आज बेटी ने भी तोड़ा दम

दर्दनाक : मंडी कार हादसा, माता-पिता के बाद आज बेटी ने भी तोड़ा दम

महिला लैक्‍चरर ने फंदा लगाया, पुलिस ने शमशानघाट पहुंच शव कब्‍जे में लिया

संदिग्‍ध मौत : महिला लैक्‍चरर ने फंदा लगाया, पुलिस ने शमशानघाट पहुंच शव कब्‍जे में लिया

मंडी में हुए दर्दनाक हादसे में दंपति की मौत, 3 बच्‍चे घायल

खाई में गिरी कार : मंडी में हुए दर्दनाक हादसे में दंपति की मौत, 3 बच्‍चे घायल

भलेई मंदिर के पास कार हादसे में 3 की मौत, 1 घायल

दुर्घटना : भलेई मंदिर के पास कार हादसे में 3 की मौत, 1 घायल

निजी कॉलेजों का निरीक्षण करने आए यूपी के दो अधिकारियों से 11.48 लाख बरामद

विजिलेंस रेड : निजी कॉलेजों का निरीक्षण करने आए यूपी के दो अधिकारियों से 11.48 लाख बरामद

बिलासपुर के भराड़ी में काम करके घर लौट रहे व्यक्ति का शव नाले में मिला

संदिग्‍ध मौत : बिलासपुर के भराड़ी में काम करके घर लौट रहे व्यक्ति का शव नाले में मिला

VIDEO POST

View All Videos