Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

गगरेट में चिट्टे के साथ धरा गया होशियारपुर का निवासी

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, January 03, 2022 18:03 PM IST
गगरेट में चिट्टे के साथ धरा गया होशियारपुर का निवासी

गगरेट(ऊना),03 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के गगरेट में पुलिस ने ग्राम पंचायत कलोह के बेली में पंजाब  निवासी व्‍यक्‍ति से 4.72 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपित सर्वजीत सिंह निवासी भागोवाल तहसील व जिला होशियारपुर को गिरफ्तार करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार गगरेट पुलिस ने पुराना अंब रोड के कलोह बेली के चौक पर नाका लगाया हुआ था। इसी दौरान औद्योगिक क्षेत्र गगरेट की तरफ से एक कार आई, उसे पुलिस कर्मियों ने रुकने का इशारा किया। कार रोकने पर चालक से गाड़ी के कागजात मांगे, तो चालक घबरा गया। पुलिस को शक होने पर गाड़ी की तलाशी ली, तो गाड़ी से 4.72 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। गाड़ी से चिट्टे के साथ एक इलेक्ट्रॉनिक कांटा भी बरामद किया गया।

 

पुलिस ने गाड़ी चालक सर्वजीत सिंह के खिलाफ एनडीपीएस एक्‍ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X