Wednesday, January 19, 2022
BREAKING
चंबा-शिमला के विधायकों ने रखी अपने क्षेत्र के विकास की प्राथमिकताएं बेरोजगार वेटेरिनरी फार्मासिस्टों ने सीएम को भेजा ज्ञापन, नई पंचायतों में मिले नियुक्‍ति   पीडब्‍ल्‍यूडी बेलदार हादसे का शिकार, 4 की मौत, 3 घायल जिला कांगड़ा के विधायकों ने रखी प्राथमिकता, सीएम ने डीपीआर समयबद्ध पूर्ण करने के निर्देश दिए सराह के टॉंग लेन को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया हमीरपुर में रैपिड एंटीजन टैस्ट में 168 कोरोना पॉजिटिव डॉ. सैजल बोले, नई शिक्षा नीति युवाओं के कौशल विकास में कारगर मुख्यमंत्री धर्मशाला रोपवे के अलावा करोड़ों की योजनाओं के उद्घाटन/शिलान्यास करेंगे ऊना में मिले दो ओमिक्रॉन संक्रमित, विदेश से लौटे थे दोनों बिलासपुर एम्‍स के निकट पावर हाउस में हादसा, दो मजदूर दबे एक की मौत

त्‍योहारी सीजन में हिमाचल में महंगाई आउट ऑफ कंट्रोल : डॉ राजेश

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, October 16, 2021 21:05 PM IST
त्‍योहारी सीजन में हिमाचल में महंगाई आउट ऑफ कंट्रोल : डॉ राजेश

धर्मशाला(कांगड़ा), 16 अक्तूबर। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता व प्रोफेशनल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजेश शर्मा ने भाजपा सरकार पर महंगाई बढ़ाने का आरोप लगाया है। एक प्रेस विज्ञप्ति में डा. राजेश ने कहा कि हिमाचल में महंगाई की स्थित आउट ऑफ कंट्रोल होती दिख रही है। सरकार का महंगाई पर नियंत्रण नहीं हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि सरकार अपना खजाना भरने के लिए जानबूझकर महंगाई बढ़ा रही है। महंगाई की मार के चलते लोगों का दिवाली, करवाचौथ आदि त्योहार फीके रहेंगे।

 पिछले कुछ दिनों से खाद्य पदार्थों की कीमतों में भारी वृद्धि हुई है। लोगों की रसोई का बजट बिगड़ गया है। महिलाएं ऐसे हालात को देख कर चिंतित हैं। त्योहारी सीजन में जिन लोगों ने अपने घर के लिए कुछ खरीदने का मन बनाया था, उनका भी बजट बुरी तरह से गड़बड़ा गया है। कोरोना काल में बुरी तरह से प्रभावित लोगों ने कहीं छोटी मोटी कंस्ट्रेक्शन करने का प्लान भी किया तो सरकार ने सीमेंट, सरिया सहित रेत बजरी व अन्य वस्तुओं के दामों में वृद्धि कर उस सपने को भी धराशाही करने की सोच ली है। पेट्रोल की कीमत ने शतक पूरा कर लिया और भाजपा सरकार तालियां बजाने के लिए कह रही है। हिमाचल में भी गेहूं का बीज 4 रुपये महंगा हो गया जिसने किसानों की कमर तोड़ दी है।                                                                    

  भाजपा महंगाई से ध्यान भटकाने के लिए चुनावों में जनता के मुद्दों को उठाने के बजाय कारगिल युद्ध को मुद्दा बना रही है जबकि अपने बयान पर प्रतिभा सिंह ने माफी भी मांग ली है। परेशान जनता मंडी लोकसभा सहित तीनों विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी। उप चुनावों में अपनी खराब स्थिति को देखते हुए अब भाजपा नेता कई तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। डॉ शर्मा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के सभी नेता और कार्यकर्ता एकजुट होकर भाजपा की गलत नीतियों का विरोध करेंगे।

 

VIDEO POST

View All Videos