Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

पूर्व ब्‍लॉक कांग्रेस अध्‍यक्ष की सड़क दुर्घटना में मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, August 11, 2022 18:33 PM IST
पूर्व ब्‍लॉक कांग्रेस अध्‍यक्ष की सड़क दुर्घटना में मौत

ज्‍वालामुखी(कांगड़ा), 10 अगस्‍त। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के उपमंडल ज्वालामुखी के दरंग में एक बस व स्कूटी की टक्कर में स्कूटी चालक की मौत हो गई। इस हादसे का शिकार हुआ स्‍कूटी चालक अशोक गौतम ज्वालामुखी ब्लॉक कांग्रेस का पूर्व अध्यक्ष बताया जा रहा है।

 

मिली जानकारी के अनुसार हादसा तब हुआ जब चंबा पत्तन से आ रही एक निजी बस तीखे मोड़ पर सामने से आ रही स्कूटी से टकरा गई। स्कूटी चालक बस के नीचे आ गया और बस उन्हें घसीटते हुए ले गई। हादसे में स्कूटी चालक लहूलुहान हो गया और उसकी मौत हो गई।

 

इस हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने ज्वालामुखी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लिया और बस के नीचे फंसी स्कूटी को कड़ी मशक्कत से निकाला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। निजी बस को भी कब्जे में ले लिया गया है। आगामी कार्रवाई जारी है।

VIDEO POST

View All Videos
X