Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

बाइक स्किड होने से खाई में जा रहे दो बाइक सवार, दोनों की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, June 23, 2022 16:44 PM IST
बाइक स्किड होने से खाई में जा रहे दो बाइक सवार, दोनों की मौत

कांगड़ा, 23 जून।  हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के शहर कांगड़ा से दो किमी. दूरी पर पुराना कांगड़ा में स्‍थित मटौर-शिमला राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार रात को दो बाइक सवार बाइक स्‍कीड होने के चलते सड़क किनारे गहरी खाई में जा गिरे। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान सुदेश कुमार(35 साल) उर्फ हैप्पी पुत्र पूर्ण चंद निवासी नंदरुल और सुरेंद्र कुमार (40 वर्षीय) पुत्र रोशन लाल निवासी समेला के तौर पर हुई है। बाइक सुदेश चला रहा था।

 

मिली जानकारी के अनुसार सुदेश और सुरेंद्र बुधवार रात को बाइक नंबर एचपी 40 सी 2961 में सवार होकर जा रहे थे कि बीच रास्‍ते में उनकी बाइक अनियंत्रित होकर स्‍कीड कर गई और दोनों 100 फीट गहरी खाई में जा गिरे। इसका पता चलते ही आसपास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस व फायर ब्रिगेड कर्मियों की मदद से सुदेश कुमार को खाई से निकाला गया और अस्‍पताल भिजवाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

इसके बाद देर रात तक अंधेरे में कड़ी मशक्‍कत के बाद सुरेंद्र कुमार को ढूंढा गया और गंभीर हालत में डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल पहुंचाया गया, जहां उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम करवाने के बाद स्‍वजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने इस घटना पर बाइक के चालक सुदेश कुमार के खिलाफ आइपीसी की धारा 279,337 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X