Friday, April 26, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

कांगड़ा की बनेर खड्ड में दो युवकों की डूब कर मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, May 19, 2023 20:37 PM IST
कांगड़ा की बनेर खड्ड में दो युवकों की डूब कर मौत

कांगड़ा, 19 मई। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के सदर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नदरूल गांव के साथ लगते बनेर खड्ड में नहाने उतरे में हरियाणा के 2 युवकों की डूबने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह ये युवक अपने साथियों के साथ नंदरूल में केनरा बैंक के काऊंटर बनाने के लिए आए थे।

 

इस बीच गर्मी के चलते दोपहर साढ़े बारह बजे के करीब 4 युवक नहाने के लिए बनेर खड्ड में चले गए। इनमें से एक युवक का अचानक पैर फिसला और वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया। उसे बचाने दूसरा युवक गया तो वह भी उसी जगह डूब गया।

 

एक अन्य युवक ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं पो पाया। इतने में अन्य साथियों ने फोन करके इस घटना की सूचना दी व शोर मचाया। वहीं सूचना मिलते ही 4 स्थानीय युवकों आनंद, अतुल, बासु व सतीश ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों शवों को बाहर निकाला। इसकी सूचना कांगड़ा पुलिस को दी गई।

 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्‍जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान मोहम्मद सहिल (24) पुत्र मोहम्मद मामीन और महफूव अली (21) पुत्र महबूब अली दोनों निवासी शादीपुर, कुरुक्षेत्र के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा शवों को पोस्टमार्टम के लिए डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा भेजा गया है।

VIDEO POST

View All Videos
X