Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

एनएच-503 पर हुई दो हादसों में चालक व पहलवान की मौत, एक गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, January 28, 2023 16:11 PM IST
एनएच-503 पर हुई दो हादसों में चालक व पहलवान की मौत, एक गंभीर

देहरा(कांगड़ा), 28 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के आने वाले एनएच संख्‍या 503 पर बनखंडी-रानीताल के बीच के हिस्‍से में हुई दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक पहलवान समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक व्‍यक्‍ति गंभीर रूप से घायल हुआ है, उसे टांडा अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह साढ़े सात बजे के करीब रानीताल के नागमंदिर के पास दूघ लेकर जा रही एक वैन और एक कार में जोरदार भिडंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि वैन के परखच्‍चे उड़ गए और इसे चला रहे सनी भारद्वाज (33) पुत्र हरबंस लाल गांव दरकाटा की मौत हो गई। वहीं वैन में सवार एक अन्‍य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

 

बताया जा रहा है कि सनी रोज की तरह अपनी वैन में दूध की सप्लाई ले कर जा रहा था कि नाग मंदिर के पास विपरीत दिशा से आ रही कार ने उसे सामने से टक्कर मार दी। इसके चलते वैन के परखच्‍चे उड़ गए। वैन के चालक को दरवाजा काट कर निकालना पड़ा। गंभीर हालत में उसे टांडा ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घायल का इलाज टांडा अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

वहीं एक अन्‍य मामले में बगलामुखी माता मंदिर के पास पंजाब रोडवेज की बस और बुलेट की टक्कर में एक पहलवान राजीव कुमार (34) निवासी गांव नंदपुर, कांगड़ा की मौत हो गई। राजीव अपनी बुलेट पर सवार होकर जैसे ही बंनखंडी स्कूल के पास पहुंचा तो उसकी बाइक बस से टक्करा गई। टक्‍कर के चलते राजीव सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गया। उसे अचेत हालत में ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X