Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

अचानक फेल हुई एचआरटीसी बस की ब्रेक, चालक ने होशियारी से बचाई 13 जानें

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, October 20, 2021 18:13 PM IST
अचानक फेल हुई एचआरटीसी बस की ब्रेक, चालक ने होशियारी से बचाई 13 जानें

करसोग(मंडी), 20 अक्‍तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के तहत करसोग में हिमाचल पथ परिवहन निगम बस की ब्रेक फेल हो गई। मिली जानकारी के अनुसार सालाणा से करसोग जाते समय शोरशन के पास बस की ब्रेक अचानक फेल हो गई। तब बस में 13 सवारियां मौजूद थीं।

 

बस के चालक ने होशियारी से काम लेते हुए तुरंत बस को लिंक रोड में चढ़ा दिया। हालांकि इससे बस सड़क पर पलट गई, मगर बस चालक मुरारी लाल की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया। बस की स्पीड कम होने से सवारियों की जान बच गई, नहीं तो बस खाई में भी गिर सकती थी या किसी अन्‍य वाहन से टकराकर बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल बस के पलटने से दो यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं।

 

 

VIDEO POST

View All Videos
X