Friday, April 26, 2024
BREAKING
जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर
 

13 साल की लड़की की हत्‍या करके बैड बॉक्‍स में छिपाया शव, आरोपी दिल्‍ली से गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, May 17, 2022 22:08 PM IST
13 साल की लड़की की हत्‍या करके बैड बॉक्‍स में छिपाया शव, आरोपी दिल्‍ली से गिरफ्तार

भावानगर(किन्‍नौर), 17 मई।  हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर में 13 साल की लड़की का अपहरण करके उसकी हत्या कर दी गई। हत्‍यारे ने किशोरी को मारने के बाद उसका शव बैड बॉक्‍स में छिपाया और कमरों पर ताला जड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने किशोरी की मां की शिकायत पर छानबीन के दौरान आरोपी के कमरे में बैड बॉक्‍स में छिपा कर रखे गए शव को बरामद कर लिया है। मृतका सातीवं कक्षा की छात्रा थी।

 

मिली जानकारी के अनुसार, भावानगर में लुतुक्सा में 13 वर्षीय नेपाली मूल की किशोरी अचानक लापता हो गई थी। इस पर उसकी मां ने 14 मई की रात को पुलिस थाना भावानगर में बेटी के अपहरण और हत्या को लेकर पड़ोस में रहने वाले सिक्किम के एक व्यापारी पर शक जाहिर किया। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू की और आरोपी के कमरे का ताला तोड़ कर अंदर खोजबीन की गई तो किशोरी का शव बैड बॉक्‍स में से बरामद किया गया। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा है। वहीं आरोपी मनोज साही निवासी गांव बाईपास, डाकघर देवराली, तहसील देवराली, इस्ट सिक्किम  के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी।

 

पुलिस की टीम के साथ हत्या का आरोपी

बताया जा रहा है कि आरोपी व्यापारी पिछले पांच वर्ष से किन्नौर के भावानगर में ही किराये पर रहता है। वारदात के बाद आरोपी दिल्ली चला गया था। हत्‍या का खुलासा होते ही किन्‍नौर पुलिस की टीम ने दिल्ली पुलिस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ह। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली है। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया।

VIDEO POST

View All Videos
X