Friday, April 26, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

1.534 किग्रा. चरस सहित दबोचा मिस्‍त्री

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, November 20, 2021 17:06 PM IST
1.534 किग्रा. चरस सहित दबोचा मिस्‍त्री

कुल्लू, 20 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्‍लू में पुलिस ने एक व्यक्ति को 1 किलो 534 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी मिस्त्री का काम करता है और खोखन में एक किराए के कमरे में रह रहा था। आरोपी की पहचान नेपाली मूल के मंगल चंद (41) के तौर पर हुई है। 

 

मिली जानकारी के अनुसार कुल्‍लू पुलिस टीम जब क्षेत्र में गश्त पर थी, तो इसी दौरान पुलिस ने आरोपी मिस्‍त्री को चरस के साथ पकड़ा गया। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।

VIDEO POST

View All Videos
X