Sunday, May 19, 2024
BREAKING
10 साल से रेलवे लाइन का राग अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिलाई: मुख्यमंत्री सांसद चुनने के लिए 1910 केंद्रों में मतदान करेंगे कांगड़ा-चंबा के 15 लाख मतदाता भाजपा की सोच और भाषा संकुचित, देश और राज्‍यों में खींच रही लकीर: आनंद शर्मा जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा: मुख्यमंत्री कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र में 10 प्रत्याशी मैदान में, धर्मशाला उपचुनाव के लिए 4 प्रत्याशी धनबल की बजाय जनबल के साथ खड़ी है जनता : सुनील शर्मा मनाली में युवती की हत्‍या करके बैग में किया पैक, युवक गिरफ्तार डराना छोड़, अपने वायदों का लेखाजोखा जनता के समक्ष रखे भाजपा और पीएम मोदी: आनंद शर्मा सरकार ने गोपालकों की धनराशि बढ़ाकर 1200 रुपये की, गठित होगी टास्‍क फोर्स: सीएम भटियात में कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा का जोरदार स्वागत, उमड़ा जन सैलाब
 

लाहौल-स्‍पीति में ट्रक खाई में गिरने से 3 की मौत, 3 गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, July 13, 2022 16:10 PM IST
लाहौल-स्‍पीति में ट्रक खाई में गिरने से 3 की मौत, 3 गंभीर

केलांग(लाहौल-स्पीति), 13 जुलाई। हिमाचल प्रदेश के जिला लाहौल-स्पीति के दीपक ताल पर एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो कर खाई में गिर गया। इस दुर्घटना में ट्रक सवार 3 लोगों की मौत हो गई और 3 गंभीर रूप से घायल हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई हैं और घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से केलांग अस्पताल भेजा गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार बीआरओ के तहत काम करने वाली निजी कंपनी का ट्रक नंबर एचपी-72 8299 मनाली-लेह सड़क मार्ग पर जिंगजिंग बार की ओर से दारचा की तरफ आ रहा था। इसी दौरान चालक ने इस पर नियंत्रण खो दिया और यह गहरी खाई में जा गिरा। इससे ट्रक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और इसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्‍य गंभीर रूप से घायल है। सूचना मिलते ही सेना के जवान, पुलिस व स्‍थानीय लोग मौके पर पहुंचे और शवों व घायलों को खाई निकाला गया।

 

पुलिस के अनुसार दुर्घटना का शिकार हुए तीनों लोग बीआरओ के लिए काम करने वाली निजी कंपनी के कर्मी और मजदूर हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। वहीं शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है।

VIDEO POST

View All Videos
X