Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

दो हादसों में दो युवकों की मौत, एक गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, January 21, 2023 20:39 PM IST
दो हादसों में दो युवकों की मौत, एक गंभीर

 

मंडी, 21 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक युवक घायल हुआ है। इनमें से एक हादसा बल्‍ह क्षेत्र में हुआ तो दूसरा सदर थाना क्षेत्र के तहत हुआ।  

 

पहला हादसा जिला के बल्ह क्षेत्र में हुआ। शुक्रवार देर रात को हुए इस हादसे में विकास ठाकुर पुत्र रामकृष्ण निवासी गांव सोहर डाकघर बरोटी, तहसील सुंदरनगर की दर्दनाक मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार देर रात करीब दस बजे विकास ठाकुर कार नंबर एचपी29ए-7286 पर सवार होकर सुंदरनगर की ओर आ रहा था। इस दौरान उसकी कार तेज रफ्तार में किरतपुर मनाली फोरलेन पर देव श्री बाला कामेश्वर फिलिंग स्टेशन के निकट सड़क किनारे खड़े एक ट्रक के टकरा गई और कार ट्रक के नीचे घुस गई। इस हादसे में विकास गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज नेरचौक पहुंचाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है।

 

वहीं एक अन्‍य हादसे में एक टिप्‍पर खाई में गिरने से चालक की मौत हो गई और इसमें सवार एक अन्‍य व्‍यक्‍ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। यह घटना भी शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार रात करीब दस बजे पुल घराट नामक स्‍थान पर एक टिप्पर पुल की रेलिंग को तोड़ता हुआ सुकेती खड्ड में जा गिरा। टिप्पर में दो लोग सवार थे। हादसे में चालक आशीष(24)  निवासी पुल घराट की मौत हो गई। वहीं अशोक कुमार(27) निवासी गांव चढियारा, डाकघर गुटकर, तहसील सदर गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को जोनल अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X