Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

मंडी कार हादसा, माता-पिता के बाद आज बेटी ने भी तोड़ा दम

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, January 17, 2022 20:19 PM IST
मंडी कार हादसा, माता-पिता के बाद आज बेटी ने भी तोड़ा दम

बालीचौकी(मंडी), 16 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में थाना औट के तहत बांधी क्षेत्र के शाला गांव (तहसील बालीचौकी) के पास रविवार को एक कार खाई में गिरने से एक दंपति की मौत हो गई थी। इस मामले में उनके तीन बच्‍चे भी घायल हुए थे। इनमें से एक बड़ी बेटी अक्षरा को गंभीर हालत में आईजीएमसी रैफर किया गया था, जिसने आज दम तोड़ दिया। इस तरह पांच लोगों के इस हंसते-खेलते परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

 

इस दर्दनाक हादसे में कार नंबर एचपी 32ए-4545 में सवार गीता नंद (32) पुत्र गोपाल शाला निवासी और उसकी पत्नी डिंपल कुमारी (30) निवासी गांव शाला की रविवार को ही मौत हो गई थी। वहीं तीन बच्‍चे घायल हुए थे।  अब परिवार में केवल दो छोटे बच्चे रह गए हैं। ये दोनों भी घायल हैं और कुल्लू अस्पताल में उपचाराधीन हैं। कार हादसे में घायल 11 वर्षीय अक्षरा को आईजीएमसी रेफर किया था, जहां देर रात उसकी मौत हो गई। वहीं दीक्षा (9) और भुवनेश्वर(5) इलाजरत हैं और इस हादसे में उनके सिर से माता-पिता और बड़ी बहन का साया छीन लिया है।  

VIDEO POST

View All Videos
X