Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

कार खाई में गिरी, युवक की मौत, एक घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, January 25, 2023 18:18 PM IST
कार खाई में गिरी, युवक की मौत, एक घायल

जोगिंद्रनगर(मंडी), 25 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के उपमंडल जोगिंद्रनगर में एक टैक्सी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है।

 

मिनी जानकारी के अनुसार हादसा बुधवार को सुबह साढ़े नौ बजे के करीब धरमेहड़ के तरसावन रोड पर हुआ। यहां एक टैक्‍सी नबंर कार एचपी01एएम4290 सड़क से करीब 500 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। हादसे का कारण बर्फ की फिसलन बताया जा रहा है।

 

इस हादसे में वीरेंद्र (34) पुत्र मेघ सिंह निवासी रखोह, सरकाघाट गंभीर रूप से घायल हुआ है, जबकि हादसे का शिकार हुए युवक की पहचान नहीं हो पाई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्‍जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। आगामी छानबीन जारी है।

VIDEO POST

View All Videos
X