Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

कार खाई में गिरने, पैर फिसलने और वाहन टक्‍कर से 3 लोगों की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, February 02, 2023 17:55 PM IST
कार खाई में गिरने, पैर फिसलने और वाहन टक्‍कर से 3 लोगों की मौत

मंडी/सोलन, 02 फरवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के पुलिस थाना बीएसएल कॉलोनी व धर्मपुर के तहत हुए दो हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं जिला सोलन के बरोटीवाला में भैंस चराने खड्ड में जा रहे एक व्‍यक्‍ति को कार ने टक्‍कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने तीनों मामलों में केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

खबरें विस्‍तार से

कार खाई में गिरने से युवक की गई जान

सुंदरनगर। पुलिस थाना बीएसएल कॉलोनी के तहत कटेरू के समीप एक कार के खाई में गिरने से 32 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। संजीव कुमार निवासी गांव कटेरू ने पुलिस को बताया कि उसके पड़ोसी ने उसे फोन पर बताया कि कटेरू के समीप एक कार एचपी31बी-9669 खाई में गिर गई है। उन्‍होंने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे घायल युवक को बाहन निकाल कर सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान रजत(32) पुत्र संदीप शर्मा निवासी गांव कटेरू डाकघर मगरू गलू के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है और उसके शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्‍वजनों को सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक अपने पीछे माता-पिता समेत पत्नी को छोड़ गया है। उसकी डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी।

 

खाई में गिरने से धर्मपुर निवासी की मौत

 

धर्मपुर पुलिस थाना धर्मपुर के अंतर्गत देर रात एक 35 वर्षीय व्यक्ति खाई में गिरने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 10 बजे संतोष कुमार (35) पुत्र कश्मीर सिंह निवासी गांव तनिहार, तहसील धर्मपुर, जिला मंडी अपने घर जा रहा था कि रास्‍ते में पैर फिसलने से वह ढांक से नीचे गिर गया। उसे सिविल अस्पताल सरकाघाट पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्‍वजनों कौ सौंप दिया गया।

 

भैंस चराने जा रहे व्‍यक्‍ति की कार की टक्‍कर से मौत

 

बरोटीवाला। जिला सोलन के पुलिस थाना बरोटीवाला के तहत सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार फकिरिया निवासी बटेड़ बरोटीवाला अपनी भैंस को चराने खड्ड की तरह जा रहा था कि इसी दौरान एक गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए बद्दी के निजी अस्पताल ले जाया गया और वहां से गंभीर हालत में देखते नालागढ़ अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत के पर कार चालक संजीव कुमार निवासी बटेड़ के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है।

VIDEO POST

View All Videos
X