Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

किरतपुर-नेरचौक की टनल-5 में वाहन की टक्‍कर में महिला व एक मवेशी की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, May 21, 2023 17:48 PM IST
किरतपुर-नेरचौक की टनल-5 में वाहन की टक्‍कर में महिला व एक मवेशी की मौत

सुंदरनगर(मंडी), 21 मई। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर के अंतर्गत किरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर टनल नंबर-5 भवाणा में एक वाहन की टक्कर से महिला व एक मवेशी की मौत हो गई।

 

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब की रहने वाली एक महिला रविवार सुबह मवेशियों के साथ भवाना टनल से सुंदरनगर की ओर जा रही थी। इसी दौरान वाहन ने महिला को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

 

स्थानीय लोगों ने उसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां ईलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इस हादसे में एक मवेशी भी मारा गया। मृतक महिला की पहचान बसीरा (45) पत्नी ओलासी निवासी रोपड़ पंजाब के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X