Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

थ्रेशर मशीन में फंस कर महिला घायल, टांडा रेफर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, April 28, 2023 20:14 PM IST
थ्रेशर मशीन में फंस कर महिला घायल, टांडा रेफर

नादौन(हमीरपुर), 28 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के उपमंडल नादौन में वीरवार देर शाम को एक महिला थ्रेशर मशीन में फंस गई। इस दुर्घटना में वह बुरी तरह से घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने उसे नादौन अस्पताल पहुंचाया,  मगर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे टांडा रैफर कर दिया गया।

 

बताया जा रहा है खेतों में थ्रेशिंग का काम चल रहा था। इसी दौरान एक प्रवासी महिला फिडिंग करते समय अचानक मशीन में फंस गई। मशीन को तुरंत बंद करके उसे बाहर निकाल कर नादौन अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे टांडा रैफर कर दिया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X