Friday, April 26, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

गर्भवती पत्‍नी को अस्‍पताल में देखने आ रहा युवक हादसे का शिकार, शोक की लहर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, March 31, 2023 18:21 PM IST
गर्भवती पत्‍नी को अस्‍पताल में देखने आ रहा युवक हादसे का शिकार, शोक की लहर

नाहन(सिरमौर), 31 मार्च। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के ट्रांसगिरि क्षेत्र के एक युवक की गर्भवती को अस्‍पताल में दखेने के लिए आते समय हुई बाइक दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा उत्तराखंड के कुल्हाल व विकास नगर के बीच हुआ। इस हादसे में सतौन क्षेत्र की चौकी मृगवान के निवासी रमन(28) पुत्र कर्म सिंह की मौत हुई है। वह उत्‍तराखंड में पोकलेन चालक का काम करता था।

 

 बताया जा रहा है कि करीब एक साल पहले रमन का विवाह निशा से हुआ था। निशा गर्भवती होने के चलते प्रसूति के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में दाखिल की गई थी। प्रसूति में दिक्‍कत के चलते उसे नाहन मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया था। यह जानकारी मिलने पर रमन वीरवार को मोटरसाइकिल पर सवार होकर पत्नी से मिलने पांवटा साहिब आ रहा था कि रास्‍ते में दुर्घटना का शिकार हो गया।

दिवंगत रमन

जहां रमन की पत्नी को मेडिकल कॉलेज में दाखिल है, तो वहीं उसका सुहाग उजड़ गया। इस घटना के बाद से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं हर कोई इस बात पर दुखी है कि रमन के बच्‍चे के पिता का साया उसके जन्‍म लेने से पहले ही उठ गया। वहीं पत्‍नी और परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

VIDEO POST

View All Videos
X