Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

कार खाई में गिरने से एमबीबीएस छात्र की मौत, एक युवक गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, March 21, 2023 18:12 PM IST
कार खाई में गिरने से एमबीबीएस छात्र की मौत, एक युवक गंभीर

नाहन(सिरमौर),21 मार्च। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के नाहन-कुमारहट्टी नेशनल हाइवे पर हुए एक हादसे में जिला कांगड़ा के रहने वाले एक एमबीबीएस के छात्र की मौत हो गई। इस हादसे में छात्र का साथी गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल छात्र का मेडिकल कालेज नाहन में उपचार चल रहा है।

 

मिली जानकारी के अनुसार नाहन से करीब 9 किलोमीटर दूर स्थित दो सड़का के पास शनाड़ी को जाने वाले कच्चे रास्ते पर गाड़ी को पीछे करते समय एक कार नंबर एचपी 93ए-0789 करीब 70 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन के 2019 बैच के छात्र शुभम (26) पुत्र जगपाल निवासी तहसील जसवां परागपुर जिला कांगड़ा की मौत हो गई। वहीं उसके साथ कार में सवार युवक सोहित शर्मा (22) पुत्र सुभाष चंद जिला कांगड़ा के गांव कुना, बाया कोहला, सुधानगल, तहसील ज्वालामुखी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

 

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया और मौके पर पहुंच कर युवकों को कार से बाहर निकालने की कवायद शुरू कर दी। इनमें से एक घायल युवक को मेडिकल कालेज नाहन पहुंचाया गया। वहीं दूसरा युवक गाड़ी में फंसा हुआ था उसे पुलिस ने देर रात तक बाहर निकाला, मगर उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मामला दर्ज करके हादसे की जांच शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X