Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

विक्रमादित्‍य के कार्यक्रम से लौट रहे युवक हादसे का शिकार, एक की मौत, दो घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, March 23, 2023 16:27 PM IST
विक्रमादित्‍य के कार्यक्रम से लौट रहे युवक हादसे का शिकार, एक की मौत, दो घायल

सराहां(सिरमौर), 23 मार्च। जिला सिरमौर के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के मढ़ीघाट जयहर मानगढ़ मार्ग पर डिंगर गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे करीब 200 मीटर नीचे जा गिरी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई और दो युवक घायल हुए हैं।

 

मिली जानकारी के अनुसार मानगढ़ पंचायत के बगड़ गांव के सचिन, ललित और चमन प्रकाश निवासी गांव मानगढ़ बुधवार रात करीब 10:30 बजे स्विफ्ट कार नंबर एचपी14ए 2144 में मां नगरकोटी जिला स्तरीय मेले के समापन अवसर पर लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह के कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे। इस बीच डिंगर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर तीखे मोड़ से करीब 200 मीटर नीचे जंगल में पेड़ों से टकराने के बाद रुकी। इस दौरान दो युवक कार से बाहर गिर गए और एक कार में ही फसा रहा।

 

ग्रामीणों ने हादसे का पता चलते ही इसकी सूचना पुलिस 108 एंबुलेंस को दी और घायलों को कार से बाहर निकाल कर मुख्य सड़क पर पहुंचाया। ग्रामीणों को यह सूचना मौके पर मौजूद नेपाली नौकर ने फोन पर दी।

 

ग्रामीणों ने तीनों घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल सराहां पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सचिन व ललित को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। मगर सचिन ने पीजीआई चंडीगढ़ पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। जबकि ललित की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे में घायल चमन प्रकाश का उपचार सिविल अस्पताल सराहां में ही चल रहा है। पच्छाद पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X