Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

सवारियों से भरी तेज रफ्तार बस के आगे कूदा युवक, फिर हुआ ऐसा•••

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, December 30, 2021 19:34 PM IST
सवारियों से भरी तेज रफ्तार बस के आगे कूदा युवक, फिर हुआ ऐसा•••

पालमपुर(कांगड़ा),30 दिसंबर।हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के पालमपुर में एक युवक आत्महत्या के मकसद से सवारियों से भरी तेज रफ्तार एचआरटीसी बस के आगे अचानक कूद गया।हालांकि बस चालक ने उसके मकसद को भांपकर बस को तेजी से मोड़कर उसकी जान बचा ली, मगर इससे बस अनियंत्रित हो गई और इमें सवार 40 लोगों की जान सांसत में पड़ गई।

 

चालक ने जैसे तैसे बस को गंभीर दुर्घटना का शिकार होने से बचा लिया। बस सड़क से नीचे उतर कर पहाड़ी से टकराने के चलते में कई सवारियों को हल्की चोटें आईं हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा पालमपुर के भट्टु के पास हुआ है। बस पालमपुर से जम्मू जा रही थी। जब बस भट्टू के समीप पहुंची तो इस दौरान एक युवक ने आत्महत्या के मकसद से बस के आगे छलांग लगा दी।

 

इस युवक की इस हरकत के चलते बड़ा हादसा होते होते बचा। फिलहाल स बस के अचानक मोड़ काटने और सड़क किनारे उतर कर पहाड़ी से सटने के चलते तीन-चार यात्रियों को हल्की चोटें लगी हैं। घायल यात्रियों का इलाज पालमपुर अस्पताल में करवाया गया। आत्महत्या करने वाला युवक सुलह के ननाओ का रहने वाला बताया जा रहा है। युवक ने बताया कि उसके बताया कि आर्थिक परेशानी के चलते उसने यह कदम उठाया था।

VIDEO POST

View All Videos
X