Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

बुलेट की ट्रैक्‍टर से टक्‍कर में दो कामगारों की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, October 30, 2023 17:17 PM IST
बुलेट की ट्रैक्‍टर से टक्‍कर में दो कामगारों की मौत

पांवटा साहिब(सिरमौर),30 अक्तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में एक बाइक और ट्रैक्‍टर की बीच हुई टक्‍कर में दो लोगों की मौत हो गई। यह हादसा नारीवाला में रविवार रात हुआ, जब दो कामगार बाइक पर सवार होकर जा रहे थे और रास्‍ते में उनकी बाइक की ट्रैक्‍टर से टक्‍कर हो गई। मृतकों की पहचान विष्णु प्रताप सिंह(42) पुत्र ओमप्रकाश निवासी जिला प्रतापगढ़, यूपी और रितेश खरवार(21) पुत्र ओमप्रकाश निवासी जखनिया जिला गाजीपुर यूपी के रूप में हुई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार एनएच-707 पर पांवटा साहिब की तरफ से पराली से लदी ट्राली बुलेट मोटरसाइकिल से टकरा गई। इस दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से भाग खड़ा हुआ। बुलेट पर सवार दो लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्‍हें आसपास के लोगों ने पांवटा साहिब अस्‍पताल पहुंचाया, जहां डाक्‍टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी ट्रैक्‍टर चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279,304ए व 187 एमवी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X