Sunday, June 16, 2024
BREAKING
गलत साइड से ओवरटेक करते ट्रक से टकराई बाइक, युवक की मौत पुलिस की कार्यप्रणाली पर लग रहे आरोप दुर्भाग्यपूर्ण, संज्ञान लें सीएम: जयराम ठाकुर मुख्‍यमंत्री और हाईकमान पर छोड़ा हमीरपुर से कांग्रेस टिकट का फैसला सीएम कुर्सी बचाने में व्यस्त, प्रदेश में क़ानून-व्यवस्था तबाह : जयराम ठाकुर आईएफएम फिनकोच में भरें जाएंगे कासा सेल्ज़ अधिकारी और ब्रांच रिलेशन ऑफिसर के 150 पद मेधा प्रोत्साहन योजना के तहत कोचिंग फंड के लिए 23 जून तक करें आवेदन बौखलाहट में है भाजपा नेता, महिलाओं के खाते में जल्‍द डलेंगे 3 हजार: नरेश चौहान मुख्यमंत्री सुख-आश्रय योजना के अंतर्गत 14 बच्चों का प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थानों में दाखिला: सीएम प्रदेश के लोगों ने कांग्रेस को ठुकराया,  भाजपा को दिया समर्थन : जयराम ठाकुर नवर्विाचित विधायकों ने ली शपथ, सीएम भी शामिल हुए
 

बुलेट की ट्रैक्‍टर से टक्‍कर में दो कामगारों की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, October 30, 2023 17:17 PM IST
बुलेट की ट्रैक्‍टर से टक्‍कर में दो कामगारों की मौत

पांवटा साहिब(सिरमौर),30 अक्तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में एक बाइक और ट्रैक्‍टर की बीच हुई टक्‍कर में दो लोगों की मौत हो गई। यह हादसा नारीवाला में रविवार रात हुआ, जब दो कामगार बाइक पर सवार होकर जा रहे थे और रास्‍ते में उनकी बाइक की ट्रैक्‍टर से टक्‍कर हो गई। मृतकों की पहचान विष्णु प्रताप सिंह(42) पुत्र ओमप्रकाश निवासी जिला प्रतापगढ़, यूपी और रितेश खरवार(21) पुत्र ओमप्रकाश निवासी जखनिया जिला गाजीपुर यूपी के रूप में हुई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार एनएच-707 पर पांवटा साहिब की तरफ से पराली से लदी ट्राली बुलेट मोटरसाइकिल से टकरा गई। इस दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से भाग खड़ा हुआ। बुलेट पर सवार दो लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्‍हें आसपास के लोगों ने पांवटा साहिब अस्‍पताल पहुंचाया, जहां डाक्‍टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी ट्रैक्‍टर चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279,304ए व 187 एमवी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X