Saturday, April 27, 2024
BREAKING
सबको सम्मान-सबको अधिकार, राज्य सरकार का विकास मंत्र : मुख्यमंत्री बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या
 

रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, March 27, 2024 18:22 PM IST
रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या

रामपुर(शिमला), 27 मार्च। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला के रामपुर उपमंडल में बदराश इलाके में होली मनाने गए एक युवक को उसके दोस्तों ने ही पीट-पीट कर मार डाली। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार एक नेपाली युवक अपने दोस्तों के साथ होली खेलने गया था और इस दौरान किसी बात को लेकर हुए विवाद में उसके दोस्तों ने उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। आरोपी युवक हत्‍या करने के बाद फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि हत्या में संलिप्त सभी अभियुक्त भी नेपाली मूल के हैं। मृतक की पहचान राजेन्द्र (32) के रूप में हुई है।

 

पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई दिल बहादुर की शिकायत पर आरोपित युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। दिल बहादुर ने पुलिस को बताया कि वह और उसका चचेरा भाई राजेन्द्र 24 मार्च की शाम होली मनाने बदराश में किराये के मकान में रह रहे  अपने दोस्त निर्मल के पास गए थे। सागर और नेपाली मूल के दो अन्य साथी भी वहां मौजूद थे। सब होली का जश्न मना रहे थे कि इसी बीच सागर और दो अन्यों ने राजेन्द्र को लाठी व मुक्कों से पीटना शुरू कर दिया। राजेन्द्र की हालत नाजुक होने पर उसे अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 323 व 34 के तहत केस दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है। शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है।

VIDEO POST

View All Videos
X