Friday, October 07, 2022
BREAKING
मुख्यमंत्री ने ऊना में 200 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास किए मौसा ने किया भांजी से दुष्‍कर्म, मेडिकल में गर्भवती पाई गई मंदिर जा रही महिला को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत सीएम ने दसवीं तथा बारहवीं कक्षा के मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया खलीणी में 6.45 करोड़ से निर्मित राज्य कृषि विपणन बोर्ड के कांप्लेक्स का लोकार्पण मंडी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के सामाजिक प्रभाव के आकलन की प्रक्रिया शुरू शोभायात्रा में माथा टेकने जा रहे पूर्व कैप्‍टन की ट्रक की चपेट में आकर मौत पीटीए नियमित अध्यापक संघ ने नियमितीकरण पर सीएम का आभार जताया 225 पदों के लिए को कैंपस इंटरव्यू 11 अक्तूबर को हिमाचल मंत्रिमंडल के ताबड़तोड़ फैसले पढ़ें आपके क्षेत्र को क्‍या मिला
Strip 1-5(4)

बस अड्डा में खड़ी एचआरटीसी बस चोरी, सुबह चालक आया तो चला पता

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, August 12, 2022 18:38 PM IST
बस अड्डा में खड़ी एचआरटीसी बस चोरी, सुबह चालक आया तो चला पता

रोहड़ू(शिमला),12 अगस्‍त। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के उपमंडल रोहड़ू में एक हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस ही चोरी हो गई। बस रोहड़ू के न्यू बस स्टैंड में खड़ी थी और वीरवार रात को एक व्‍यक्‍ति इसे चुरा कर ले उड़ा। सुबह जैसे ही बस गायब होने का पता चला, एचआरटीसी कर्मियों में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बस को घटना स्थल से 90 किलोमीटर दूर छैला से बरामद कर लिया और एक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार एचआरटीसी की बस नंबर एचपी10-6420 को रात को न्‍यू बस स्‍टैंड पर खड़ किया गया था। इसे सुबह चिढ़गांव के रूट पर रवाना होना था। सुबह 9 बजे जैसे ही चालक मौके पर पहुंचा तो बस वहां से गयाब थी। इसकी सूचना अड्डा प्रभारी व क्षेत्रीय प्रबंधक को दी गई। परिवहन निगम के कर्मचारियों को जब बस कहीं नहीं मिली तो चोरी की शिकायत रोहड़ू थाना में दर्ज करवाई गई।

 

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बस को छैला से बरामद कर लिया। पुलिस ने बस चोरी के मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। अभी तक यह खुलसा नहीं किया है कि यह व्‍यक्‍ति कौन है और बस को कैसे और क्‍यों यहां तक लेकर आया था। आगामी छानबीन जारी है। वहीं परिवहन निगम ने इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में न्यू बस स्टैंड में कार्यरत रात्रि चौकीदार को सस्पेंड कर दिया है।

VIDEO POST

View All Videos
X