Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

बस अड्डा में खड़ी एचआरटीसी बस चोरी, सुबह चालक आया तो चला पता

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, August 12, 2022 18:38 PM IST
बस अड्डा में खड़ी एचआरटीसी बस चोरी, सुबह चालक आया तो चला पता

रोहड़ू(शिमला),12 अगस्‍त। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के उपमंडल रोहड़ू में एक हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस ही चोरी हो गई। बस रोहड़ू के न्यू बस स्टैंड में खड़ी थी और वीरवार रात को एक व्‍यक्‍ति इसे चुरा कर ले उड़ा। सुबह जैसे ही बस गायब होने का पता चला, एचआरटीसी कर्मियों में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बस को घटना स्थल से 90 किलोमीटर दूर छैला से बरामद कर लिया और एक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार एचआरटीसी की बस नंबर एचपी10-6420 को रात को न्‍यू बस स्‍टैंड पर खड़ किया गया था। इसे सुबह चिढ़गांव के रूट पर रवाना होना था। सुबह 9 बजे जैसे ही चालक मौके पर पहुंचा तो बस वहां से गयाब थी। इसकी सूचना अड्डा प्रभारी व क्षेत्रीय प्रबंधक को दी गई। परिवहन निगम के कर्मचारियों को जब बस कहीं नहीं मिली तो चोरी की शिकायत रोहड़ू थाना में दर्ज करवाई गई।

 

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बस को छैला से बरामद कर लिया। पुलिस ने बस चोरी के मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। अभी तक यह खुलसा नहीं किया है कि यह व्‍यक्‍ति कौन है और बस को कैसे और क्‍यों यहां तक लेकर आया था। आगामी छानबीन जारी है। वहीं परिवहन निगम ने इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में न्यू बस स्टैंड में कार्यरत रात्रि चौकीदार को सस्पेंड कर दिया है।

VIDEO POST

View All Videos
X