Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

कार दुर्घटना में चार लोगों की मौत, एक गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, November 14, 2021 20:18 PM IST
कार दुर्घटना में चार लोगों की मौत, एक गंभीर

सांगला(किन्‍नौर), 14 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर के सांगला में एक कार दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक कार सवार गंभीर रूप से घायल है। यह हादसा संगला के निकट बटसेरी कैंची मोड़ के नास हुआ। मिली जानकारी के अनुसार रविवार को आल्टो कार नंबर एचपी 25ए 4725 रोघी से बटसेरी जा रही थी। इसी दौरान अचानक कार अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे खाई में जा गिरी। कार सवार किसी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

 

इस हादसे में रूणांग गांव के अजय कुमार पुत्र शुकरू राम व किशोरी लाल पुत्र मीर सुख, जियालाल पुत्र तिंग सुख निवासी गांव रोघी और मदन लाल पुत्र धन सुख निवासी गांव किलबा की दर्दनाक मौत हो गई। चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं कार चला रहे रमेश पुत्र विद्या सुख निवासी गाँव रोघी घायल है। उसे गंभीर अवस्था में रामपुर अस्पताल दाखिल किया गया है।

 

पुलिस ने मामला दर्ज करके हादसे का कारणों की जांच शुरू कर दी है। वहीं शवों को पोस्‍टमार्टम करवाया जा रहा है।

VIDEO POST

View All Videos
X