Tuesday, November 30, 2021
BREAKING
पहली दिसंबर से बारिश और बर्फबारी के आसार हिमाचल को देश का सबसे पसंदीदा पर्यटन गंतव्य बनाने को कृतसंकल्पःसीएम पुलिस कर्मियों के अनुबंध का मामला सीएम के समक्ष से उठाया: सत्ती निम्‍न शिवालिक पर्वत श्रृंखला की जैव-विविधता के दस्तावेजीकरण की जरूरत मुख्यमंत्री ने धर्मपुर में 381 करोड़ के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए रेलवे ट्रैक पर जा रहा कॉलेज छात्र ट्रेन की चपेट में आया, मौत बिलासपुर का एमवीआई, मंडी के 2 एजेंटों समेत रिश्‍वत लेने के आरोप में धरा बरमाणा में चिट्टे समेत दबोचे कार सवार दो युवक हिमाचल में फिल्म उद्योग को आकर्षित करने के लिए प्रयासरतः मुख्यमंत्री राज्यपाल ने मां चिंतपूर्णी मंदिर में टेका माथा, आरोग्य भारती के अधिवेशन में शिरकत

टिप्‍पर खाई में गिरा, 3 की मौत, 2 घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, November 23, 2021 18:06 PM IST
टिप्‍पर खाई में गिरा, 3 की मौत, 2 घायल

संगड़ाह(सिरमौर), 23 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के संगड़ाह उपमंडल के बड़ग क्षेत्र में एक टिप्पर एचपी71-0482 500 फुट गहरी खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई और  दो घायल हुए हैं। इस हादसे में रविंद्र (20) पुत्र बलबीर सिंह निवासी धौटी, बड़ग, जगिया राम (47) पुत्र मीना राम निवासी गनौग और अशोक (26) पुत्र मेला राम निवासी नेर बागा की जान चली गई। वहीं  घायलों में संजय (22) पुत्र मेला राम व पवन (19) पुत्र लायक राम का इलाज चल रहा है।

 

मिली जानकारी के यह दुर्घटना बागा के नजदीक हुई। इसमें दो व्यक्तियों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक ने ददाहू से नाहन अस्‍पताल लाते समय रास्‍ते में ही दम तोड़ दिया। घायलों में एक का इलाज नाहन मेडिकल कॉलेज में और दूसरे को ददाहू अस्‍पताल में दाखिल किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos