Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

टिप्‍पर खाई में गिरा, 3 की मौत, 2 घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, November 23, 2021 18:06 PM IST
टिप्‍पर खाई में गिरा, 3 की मौत, 2 घायल

संगड़ाह(सिरमौर), 23 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के संगड़ाह उपमंडल के बड़ग क्षेत्र में एक टिप्पर एचपी71-0482 500 फुट गहरी खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई और  दो घायल हुए हैं। इस हादसे में रविंद्र (20) पुत्र बलबीर सिंह निवासी धौटी, बड़ग, जगिया राम (47) पुत्र मीना राम निवासी गनौग और अशोक (26) पुत्र मेला राम निवासी नेर बागा की जान चली गई। वहीं  घायलों में संजय (22) पुत्र मेला राम व पवन (19) पुत्र लायक राम का इलाज चल रहा है।

 

मिली जानकारी के यह दुर्घटना बागा के नजदीक हुई। इसमें दो व्यक्तियों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक ने ददाहू से नाहन अस्‍पताल लाते समय रास्‍ते में ही दम तोड़ दिया। घायलों में एक का इलाज नाहन मेडिकल कॉलेज में और दूसरे को ददाहू अस्‍पताल में दाखिल किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X