Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

परिवार के साथ कमरे में सो रही बुजुर्ग महिला से दुष्‍कर्म का प्रयास, आरोपी चालक दबोचा

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, March 29, 2023 20:01 PM IST
परिवार के साथ कमरे में सो रही बुजुर्ग महिला से दुष्‍कर्म का प्रयास, आरोपी चालक दबोचा

शिमला, 29 मार्च। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के ढली थाना के तहत आने वाले जुन्‍गा इलाके में एक युवक को रात के अंधेरे में घर में घुसकर बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तर किया गया है। पीड़िता के बेटे की शिकायत पर युवक के विरुद्ध दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात जब पीड़िता का परिवार सो रहा था, तो तभी एक युवक खिड़की से घर में घुस गया, और 67 वर्षीय बुजुर्ग महिला के कमरे में पहुंचकर उसके साथ दुष्कर्म की नियत से जोर-जबरदस्ती करने लगा। महिला के शोर मचाने पर महिला के बेटे व अन्य परिजनों ने युवक को पकड़ा और पुलिस को सूचित किया। इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

 

आरोपी की पहचान 30 वर्षीय मनीष के रूप में हुई है। वह शिमला के फागू का रहने वाला है और पेशे से टिप्‍पर चालक है। पुलिस के मनीष को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 511 व 452 के तहत मामला दर्ज करके कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

 

        डीएसपी बद्दी प्रियंक गुप्ता ने बताया कि एसआईयू टीम ने एक युवक को चिट्टे सहित गिरफ्तार किया है जिसके पास 5.28 ग्राम चिट्टा पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X