Tuesday, November 30, 2021
BREAKING
पहली दिसंबर से बारिश और बर्फबारी के आसार हिमाचल को देश का सबसे पसंदीदा पर्यटन गंतव्य बनाने को कृतसंकल्पःसीएम पुलिस कर्मियों के अनुबंध का मामला सीएम के समक्ष से उठाया: सत्ती निम्‍न शिवालिक पर्वत श्रृंखला की जैव-विविधता के दस्तावेजीकरण की जरूरत मुख्यमंत्री ने धर्मपुर में 381 करोड़ के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए रेलवे ट्रैक पर जा रहा कॉलेज छात्र ट्रेन की चपेट में आया, मौत बिलासपुर का एमवीआई, मंडी के 2 एजेंटों समेत रिश्‍वत लेने के आरोप में धरा बरमाणा में चिट्टे समेत दबोचे कार सवार दो युवक हिमाचल में फिल्म उद्योग को आकर्षित करने के लिए प्रयासरतः मुख्यमंत्री राज्यपाल ने मां चिंतपूर्णी मंदिर में टेका माथा, आरोग्य भारती के अधिवेशन में शिरकत

रामपुर के झाकड़ी वार्ड की जिप सदस्‍य कविता का शव शिमला में फंदे से लटका मिला

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, November 23, 2021 17:24 PM IST
रामपुर के झाकड़ी वार्ड की जिप सदस्‍य कविता का शव शिमला में फंदे से लटका मिला

शिमला, 23 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के रामपुर से जिला परिषद सदस्य कविता कॉन्टू का शव जंगल में फंदे से लटका मिला है। प्रारंभिक जांच में यही मामना जा रहा है कि जिला परिषद सदस्य ने आत्महत्या की है। मिली जानकारी के अनुसार 28 साल की कविता ने समहरहिल सांगटी के जंगलों में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

 

 

बताया जा रहा है कि मंगलवार को डीसी दफ्तर में तैनात एक सरकारी कर्मचारी जब ड्यूटी पर जा रहा था, तो उन्‍होंने जंगल में एक युवती की लाश फेदे से लटकी देखी। उन्‍होंने समरहिल चौकी में इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया और जरूरी साक्ष्‍य जुटाने के साथ ही शव को फंदे से निकाल कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि इसे संदिग्‍ध हालत में हुई मौत को मामला मान कर छानबीन कर रही है। हालांकि प्रारंभिक तौर पर इसे आत्महत्या माना जा रहा है।

 

ज्ञात रहे कि सीपीआईएम समर्थित कविता ने 13 वोटों के अंतर से जीत दर्ज की थी। कविता ने बीजेपी और कांग्रेस सर्थित उम्मीदवारों को कड़ी टक्कर देते हुए झाकड़ी वार्ड नंबर-2 से जिला परिषद की सीट जीती थी। कम उम्र में बड़ी उपलब्‍धि हासिल करने के बावजूद उसने यह कदम क्‍यों उठाया इस पर असमंजस बना हुआ है। फिलहाल असल बात का खुलासा पुलिस की छानबीन के बाद ही हो पाएगा।

VIDEO POST

View All Videos