Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

रामपुर के झाकड़ी वार्ड की जिप सदस्‍य कविता का शव शिमला में फंदे से लटका मिला

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, November 23, 2021 17:24 PM IST
रामपुर के झाकड़ी वार्ड की जिप सदस्‍य कविता का शव शिमला में फंदे से लटका मिला

शिमला, 23 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के रामपुर से जिला परिषद सदस्य कविता कॉन्टू का शव जंगल में फंदे से लटका मिला है। प्रारंभिक जांच में यही मामना जा रहा है कि जिला परिषद सदस्य ने आत्महत्या की है। मिली जानकारी के अनुसार 28 साल की कविता ने समहरहिल सांगटी के जंगलों में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

 

 

बताया जा रहा है कि मंगलवार को डीसी दफ्तर में तैनात एक सरकारी कर्मचारी जब ड्यूटी पर जा रहा था, तो उन्‍होंने जंगल में एक युवती की लाश फेदे से लटकी देखी। उन्‍होंने समरहिल चौकी में इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया और जरूरी साक्ष्‍य जुटाने के साथ ही शव को फंदे से निकाल कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि इसे संदिग्‍ध हालत में हुई मौत को मामला मान कर छानबीन कर रही है। हालांकि प्रारंभिक तौर पर इसे आत्महत्या माना जा रहा है।

 

ज्ञात रहे कि सीपीआईएम समर्थित कविता ने 13 वोटों के अंतर से जीत दर्ज की थी। कविता ने बीजेपी और कांग्रेस सर्थित उम्मीदवारों को कड़ी टक्कर देते हुए झाकड़ी वार्ड नंबर-2 से जिला परिषद की सीट जीती थी। कम उम्र में बड़ी उपलब्‍धि हासिल करने के बावजूद उसने यह कदम क्‍यों उठाया इस पर असमंजस बना हुआ है। फिलहाल असल बात का खुलासा पुलिस की छानबीन के बाद ही हो पाएगा।

VIDEO POST

View All Videos
X