Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

कारों की बैटिरयां चुराने वाला गिरोह दबोचा, 28 बैटरियां बरामद

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, February 06, 2023 20:20 PM IST
कारों की बैटिरयां चुराने वाला गिरोह दबोचा, 28 बैटरियां बरामद

शिमला, 06 फरवरी। हिमाचल प्रदेश की राजधानी में वाहनों की बैटरी चोरी करके नाक में दम करने वाले गिरोह को पुलिस ने काबू कर लिया है। पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को हरियाणा से गिरफ्तार किया है। गिरोह के सदस्‍यों ने एक फरवरी को शिमला के लॉन्ग वुड इलाके में गाड़ियों की बैटरी चोरी की थी। इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की शिकायत पर मामले की तफ्तीश शुरू की। पुलिस ने 12 घंटों में चारों को गिरफ्तार करने के साथ ही उनके बयानों के आधार पर हरियाणा में दबिश देकर गिरोह का भंडाफोड़ किया और चोरी की गई 28 बैटरियां भी बरामद की हैं।

 

मिली जानकारी के अनुसार लक्कड़ बाजार निवासी राकेश की शिकायत पर पुलिस ने चोरी करने वाले गिरोह को काबू करने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 12 घंटे में चोरों को गिरफ्तार कर लिया और उनसे की गई पूछताछ में हरियाणा में जाकर छापेमारी की। इन चोरों ने बैटरी हरियाणा जाकर बेची थीं। पुलिस ने कार की 28 बैटरी बरामद की हैं। पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए चोर मशोबरा और चलौंठी के रहने वाले बताए जा रहे हैं और इनमे से दो हरियाणा के हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X