Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

किराये के कमरे में रह रही दसवीं की छात्रा से मकान मालिक ने की छेड़खानी

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, June 27, 2022 16:42 PM IST
किराये के कमरे में रह रही दसवीं की छात्रा से मकान मालिक ने की छेड़खानी

शिमला, 27 जून। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के साथ लगते सुन्नी क्षेत्र में किराये के मकान में रह रही एक स्‍कूली छात्रा के साथ मकान मालिक ने छेड़खानी की है। इस मामले को लेकर दसवीं कक्षा की छात्रा ने अपने मकान मालिक के खिलाफ सुन्नी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

 

नाबालिग युवती ने पुलिस को बताया कि रविवार की शाम जब वह अपने कमरे में अकेली थी और खाना तैयार कर रही थी। इस दौरान मकान मालिक कमरे के अंदर आया और उसे छत पर चलने को कहा और वहां उसके साथ छेड़खानी की।

 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इतना ही नहीं आरोपी मकान मालिक ने गलत नियत से उसे रात को कमरे में आने का भी दबाव भी बनाया। पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपित मकान मालिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ए और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है।

VIDEO POST

View All Videos
X