Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

अनियंत्रित जीप ने राहगीर को रौंद कर मार डाला, 6 जीप सवार भी घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, January 23, 2023 17:31 PM IST
अनियंत्रित जीप ने राहगीर को रौंद कर मार डाला, 6 जीप सवार भी घायल

शिमला, 23 जनवरी। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में चालकों की लापरवाही से हो रहे हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा हादसा रविवार देर शाम को संजौली में हुआ, जहां एक अनियंत्रित गाड़ी ने राहगीर को रौद डाला, जिससे उसकी मौत हो गई।

 

मिली जानकारी के अनुसार एक जिप्‍सी नंबर सीएच01सीएफ9736 कुफरी से शिमला की ओर आते समय संजौली की चलौंठी बाइपास वर्कशॉप के पास अनियंत्रित होकर पहले पैराफिट से टकराई और फिर सड़क पर चल रहे एक स्थानीय मैकेनिक को कुचल दिया।

 

स्थानीय लोगों ने मैकेनिक पवन को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं इस गाड़ी में सवार छह लोगों को भी चोटें लगी हैं और सभी आईजीएमसी में भर्ती हैं। इस हादसे का शिकार पवन रविवार देर शाम को अपनी दुकान बंद करके सड़क पर दूसरी ओर खड़ी स्कूटी के पास जा रहा था कि अनियंत्रित जीप ने उसे चपेट में ले लिया।

VIDEO POST

View All Videos
X