Wednesday, February 08, 2023
BREAKING
समुचित बजट प्रावधान करके लागू की पुरानी पेंशन योजना: मुख्यमंत्री श्रीमद्भगवद्गीता की प्रेरणा से अपनी कर्मनीति बना आगे बढ़ रही सरकार: सुक्खू मुख्यमंत्री ने नादौन और हमीरपुर विस क्षेत्र की विकासात्मक परियोजनाओं की समीक्षा की तुर्की के भूकंप प्रभावित के लिए एनडीआरएफ की दो टीम तैनात केवल सिंह पठानिया ने रैत स्कूल में नवाज़े होनहार कंप्यूटर हार्डवेयर सर्विस और मेंटेनेंस विषय पर 30 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम 9 से जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रभावी प्रचार-प्रसार में नवीनतम माध्यमों का करें प्रयोग: संजय अवस्थी कारों की बैटिरयां चुराने वाला गिरोह दबोचा, 28 बैटरियां बरामद विश्व बैंक ने हिमाचल में वित्‍त पोषित परियोजनाओं की समीक्षा की विश्व बैंक की हिमाचल के 2500 करोड़ रुपये के ग्रीन रेजीलिएंट इंटेग्रेटिड प्रोग्राम में रूचि
OPS Advt

अनियंत्रित जीप ने राहगीर को रौंद कर मार डाला, 6 जीप सवार भी घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, January 23, 2023 17:31 PM IST
अनियंत्रित जीप ने राहगीर को रौंद कर मार डाला, 6 जीप सवार भी घायल

शिमला, 23 जनवरी। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में चालकों की लापरवाही से हो रहे हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा हादसा रविवार देर शाम को संजौली में हुआ, जहां एक अनियंत्रित गाड़ी ने राहगीर को रौद डाला, जिससे उसकी मौत हो गई।

 

मिली जानकारी के अनुसार एक जिप्‍सी नंबर सीएच01सीएफ9736 कुफरी से शिमला की ओर आते समय संजौली की चलौंठी बाइपास वर्कशॉप के पास अनियंत्रित होकर पहले पैराफिट से टकराई और फिर सड़क पर चल रहे एक स्थानीय मैकेनिक को कुचल दिया।

 

स्थानीय लोगों ने मैकेनिक पवन को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं इस गाड़ी में सवार छह लोगों को भी चोटें लगी हैं और सभी आईजीएमसी में भर्ती हैं। इस हादसे का शिकार पवन रविवार देर शाम को अपनी दुकान बंद करके सड़क पर दूसरी ओर खड़ी स्कूटी के पास जा रहा था कि अनियंत्रित जीप ने उसे चपेट में ले लिया।

VIDEO POST

View All Videos
X