Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

खेतों में गई नौवीं की छात्रा के साथ दुष्‍कर्म

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, February 16, 2023 21:28 PM IST
खेतों में गई नौवीं की छात्रा के साथ दुष्‍कर्म

संगड़ाह(सिरमौर), 16 फरवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के उपमंडल संगड़ाह के पुलिस थाना क्षेत्र श्री रेणुका जी के तहत नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म हुआ है। पुलिस ने नाबालिग छात्रा की मां की शिकायत पर मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता की मां ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि बुधवार को वह किसी काम से ददाहू अस्पताल गई हुई थी। इस दौरान उसकी नाबालिग बेटी घर पर अकेली थी और दिन के 12 बजे के करीब जब वह खेतों में घास लेने के लिए गई तो गांव के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

जब छात्रा की मां घर वापस लौटी तो बेटी ने उसे सारी बात बताई। इसके बाद पीड़िता की मां ने पुलिस थाना रेणुकाजी में आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वीरवार को नाहन में पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। 

VIDEO POST

View All Videos
X