Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

पिकअप खाई में गिरी, दो लोगों की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, April 03, 2023 13:11 PM IST
पिकअप खाई में गिरी, दो लोगों की मौत

राजगढ़(सिरमौर),04 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के राजगढ़ क्षेत्र के तहत एक पिकअप वैन के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना रविवार देर रात ददाहू इलाके में पनियाली के पास हुई। हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम सोलन से नेरीपुल की तरफ जा रही पिकअप नंबर एचपी 08ए5387 श्लैच कैंची के पास खाई में जा गिरी। इसमें पिकअप मालिक विनोद (37) पुत्र ध्यान सिंह निवासी चामड़ी, नेरवा और दिलाराम (45) पुत्र झेंकुराम निवासी लालान, नेरवा, जिला शिमला की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को सड़क तक पहुंचाया गया। पिकअप में मकान की छत के लिए चादर टीन लोड थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर राजगढ़ पहुंचाया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद आज शव परिजनों को सौंप जाएंगे। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

VIDEO POST

View All Videos
X