Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

कार खाई में गिरी दंपति समेत 4 की मौत, 1 गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, May 16, 2023 16:27 PM IST
कार खाई में गिरी दंपति समेत 4 की मौत, 1 गंभीर

संगड़ाह(सिरमौर), 16 मई। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के थाना क्षेत्र संगड़ाह के लानाचेता-राजगढ़ सड़क मार्ग पड़ने वाले पबौर में हुए कार हादसे में दंपति समेत चार लोगों की मौत हो गई और एक व्‍यक्‍ति घायल हुआ है। मरने वालों में दो पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है।

 

मिली जानकारी के पांच लोग कार नंबर एचपी16ए1721 में सवार होकर अपने किसी रिश्तेदार के घर से मंगलवार अल सुबह राजगढ़ की ओर वापस लौट रहे थे कि रास्‍ते में कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। मरने वालों में अनुसार कमल राज पुत्र माठू राम (40) निवासी फागू पोस्ट ऑफिस दाहन, रेखा पत्नी अशोक कुमार (25) निवासी थनोगा राजगढ़, जीवन सिंह (63) व उसकी पत्नी सुमा देवी (54) निवासी रुग पोस्ट ऑफिस दाहन (राजगढ़) शामिल हैं। वहीं एक कार सवार घायल हुआ है। स्थानीय लोगों ने हादसे के करीब आधे घंटे बाद संगहाड़ पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर कार में सवार चारों लोगों के शवों को खाई से बाहर निकाला और हादसे में घायल एक व्‍यक्‍ति को बाहर निकाल कर अस्‍पताल पहुंचाया।

 

मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया

 

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज प्रातः जिला सिरमौर के लनाचेत-राजगढ़ मार्ग पर पबौर के पास वाहन दुर्घटना में चार व्यक्तियों के निधन पर शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को प्रभावित परिवारों की हर संभव सहायता के निर्देश दिए। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

VIDEO POST

View All Videos
X