Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

स्‍टेड सीआईडी(क्राइम) की एसआईटी करेगी ज्‍योति की संदिग्‍ध मौत की जांच

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, September 13, 2021 21:35 PM IST
स्‍टेड सीआईडी(क्राइम) की एसआईटी करेगी ज्‍योति की संदिग्‍ध मौत की जांच

जोगिंद्रनगर/शिमला, 13 सितंबर। ज्योति की मौत के मामले की जांच की जिम्मेदारी स्टेट सीआईडी (क्राइम) को सौंप दी गई है। ज्‍योति की संदिग्‍ध मौत के बाद से उसके परिजन और ग्रामीण स्‍थानीय पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए जोरदार प्रदर्शन कर चुके हैं। लोगों में बढ़ते रोष को देखते हुए सोमवार शाम डीजीपी संजय कुंडू ने इस संबंध में आदेश जारी किए।

 

इसके तहत सीआईडी-क्राइम के आईजी अतुल फुलझले जांच के लिए एसआईटी गठित करेंगे। ये एसआईटी एसपी-क्राइम वीरेंद्र कालिया के नेतृत्व में गठित होगी। इसमें सीआईडी के डीएसपी मुकेश कुमार व मंडी में सीआईडी के डीएसपी सुशांत शर्मा को शामिल किया गया है।

 

पुलिस मुख्‍यालय शिमला से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई। ज्ञात रहे कि 19 अगस्त 2021 को ज्योति की मौत के मामले में जोगिंद्रनगर पुलिस ने आईपीसी की धारा-498ए के तहत मामला दर्ज किया था, मगर उसके परिजन व ग्रामीण इस मामले में ज्‍योति के पति और ससुराल पक्ष के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज करने की मांग करते आ रहे हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X