Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

टंकी में पानी भरते समय बिजली की तारों की चपेट में आया युवक, मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, May 17, 2023 13:57 PM IST
टंकी में पानी भरते समय बिजली की तारों की चपेट में आया युवक, मौत

सुंदरनगर(मंडी), 17 मई। उपमंडल की ग्राम पंचायत बायला के बलग गांव में 28 वर्षीय युवक की करंट लगने से मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम के समय लक्की(28) पुत्र नील चंद अपने घर की पेयजल टंकी में पानी भर रहा था कि तभी वह घर की छत के पर से गुजर रही बिजली की तारों की चपेट में आ गया। करंट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

उसे तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल लाया गया, जहां से मेडिकल कॉलेज नेरचौक रैफर किया गया। गंभीर हालत में देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद युवक को देर रात पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया। जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसके बाद परिजनों के हवाले किया जाएगा।

VIDEO POST

View All Videos
X