Wednesday, April 17, 2024
BREAKING
सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार बोलेरो खाई में गिरी, 2 की मौत, 4 घायल आत्मविश्वास के साथ पढ़ाई करें बच्चे, घबराएं नहीं, पूरा दिन मोबाइल न देखें: सीएम 4 जून के बाद वेंटिलेटर पर होगी भाजपा : रोहित ठाकुर
 

कांग्रेस पदाधिकारी की गोली मारकर हत्‍या के मामले में होशियारपुर से दबोचे दो संदिग्‍ध

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, September 13, 2022 19:01 PM IST
कांग्रेस पदाधिकारी की गोली मारकर हत्‍या के मामले में होशियारपुर से दबोचे दो संदिग्‍ध

हरोली(ऊना), 13 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के उपमंडल हरोली में ब्लाक कांग्रेस के महासचिव रविन्द्र सिंह सेठी की गोली मारकर हत्‍या करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। ये दोनों पंजाब के जिला होशियारपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने दोनों से पूछताछ शुरू कर दी है। उधर, आज रविंद्र सेठी का पोस्‍टमार्टम ऊना में ना होने और इसके लिए शव को डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल टांडा भेजे जाने को लेकर उनके परिजनों व ग्रामीणों ने हंगामा किया और धरना प्रदर्शन भी किया।

 

ज्ञात रहे कि सोमवार शाम को रविेंद्र सेठी की छाती में गोली मार कर आरोपी फरार हो गए थे। इस हमले में उन्‍होंने उनके भतीजे को भी घायल कर दिया था, जो इलाजरत है। बताया जा रहा है कि इस हमले में पांच लोग शामिल थे। यह भी पता चला है कि वारदात को अंजाम देने के बाद हत्‍यारे रविंद्र सेठी का मोबाइल भी अपने साथ ले गए थे। इसके चलते मोबाइल लोकेशन के जरिए पुलिस इन तक पहुंचने में सफल हो गई। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। फिलहाल पुलिस अभी तक हत्या के कारण का खुलासा नहीं कर पाई है। जल्‍द ही पूरी वारदात के कारणों का खुलासा किए जाने की उम्‍मीद है।

 

पोस्टमार्टम ना होने पर प्रदर्शन करते मुकेश अग्निहोत्री व मृतक के परिजन

उधर, हत्‍या की घटना के बाद सरकार भी हरकत में आई है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्‍निहोत्री के विधानसभा में यह वारदात होने के चलते वे सरकार पर हमलावर हैं। इसे देखते हुए डीआइजी सुमेधा द्विवेदी को मामले की गहनता से जांच के लिए ऊना भेजा गया है। आज उन्‍होंने ऊना पहुंच कर मामले की जांच की प्रगति पर अधिकारियों की बैठक ली। वहीं इस मामले की जांच के लिए पुलिस की आठ टीमें डीएसपी हरोली, डीएसपी हेडक्‍वार्टर व अन्य अधिकारियों की अगुवाई में गठित की गई हैं, जो हत्‍यारों की धरपकड़ और जरूरी साक्ष्‍य जुटाने में जुटी हुई हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X