Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

ऊना में चिट्टे समेत दबोचे गए हमीरपुर जिला के दो युवक

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, June 05, 2022 19:28 PM IST
ऊना में चिट्टे समेत दबोचे गए हमीरपुर जिला के दो युवक

हरोली(ऊना),05 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के हरोली थाना के तहत बीनेवाल में पुलिस ने हमीरपुर के दो युवकों को 5.20 ग्राम चिट्टे के साथ दबोचा है। पुलिस ने अमित कुमार व साहिल निवासी बड़सर, जिला हमीरपुर को गिरफ्तार करके एनडीपीएस एक्‍ट में मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

 

बताया जा रहा है कि हरोली पुलिस रविवार दोपहर को बीनेवाल में गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने रेन शैल्टर में बैठे दो युवकों को देखा और शक के आधार पर जब उनसे पूछताछ की और उनकी तलाशी ली  तो उनके कब्‍जे से 5.20 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

 

 

VIDEO POST

View All Videos
X