Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

अचानक मुड़़ी कार से टकराई बाइक, एक युवक की मौत, दूसरा घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, September 22, 2022 21:59 PM IST
अचानक मुड़़ी कार से टकराई बाइक, एक युवक की मौत, दूसरा घायल

अंब(ऊना), 22 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के पुलिस थाना अंब के तहत दिलवां में एक कार व बाइक में हुई टक्कर के चलते बाइक सवार युवक की मौत हो गई। इस हादसे में एक युवक घायल हुआ है। घायल को उपचार के लिए क्षेत्रीय चिकित्सालय में दाखिल करवाया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार मुनीष कुमार (23) पुत्र सतीश कुमार निवासी अप्पर अंदौरा व एक अन्‍य युवक की बाइक पर वीरवार दोपहर को अंब मार्ग जा रहे थे कि तभी दिलवां में एक कार ने बिना संकेत दिए कार मोड़ दी। इसके चलते युवकों की बाइक कार से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। उन्‍हें धुसाड़ा अस्पताल लाया गया, जहां मुनीष को मृत घोषित कर दिया गया।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

 

घायल बाइक चालक को डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद क्षेत्रीय चिकित्सालय ऊना रैफर कर दिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

VIDEO POST

View All Videos
X