Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

पेड़ से लटका मिला जिला ऊना के वार्ड पंच का शव, 9 दिनों से था लापता

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, June 17, 2022 18:56 PM IST
पेड़ से लटका मिला जिला ऊना के वार्ड पंच का शव, 9 दिनों से था लापता

अंब(ऊना),17 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के अंब थाना क्षेत्र के तहत ग्राम पंचाय अमलेहड़ के वार्ड नंबर दो के पंच का शव घर से थोड़ी दूर जंगल में पेड़ से लटका मिला है। मिली जानकारी के अनुसार नरदेव सिंह (59) पुत्र सूरम सिंह करीब नौ दिनों से लापता था। परिजनों ने इसको लेकर पुलिस के पास गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल पाया।

 

शुक्रवार दोपहर को गांव का एक व्यक्ति घर के साथ लगते जंगल में पशुओं के लिए चारा लाने गया था तो उसे नाले से बदबू आई। इस दौरान व्यक्ति ने गांव के अन्य लोगों को बुलाकर मौके पर जाकर देखा तो पाया कि नरदेव सिंह का शव पेड़ से लटका हुआ है। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर घटना के संबंध में मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आगामी छानबीन जारी है।

VIDEO POST

View All Videos
X