Wednesday, January 19, 2022
BREAKING
चंबा-शिमला के विधायकों ने रखी अपने क्षेत्र के विकास की प्राथमिकताएं बेरोजगार वेटेरिनरी फार्मासिस्टों ने सीएम को भेजा ज्ञापन, नई पंचायतों में मिले नियुक्‍ति   पीडब्‍ल्‍यूडी बेलदार हादसे का शिकार, 4 की मौत, 3 घायल जिला कांगड़ा के विधायकों ने रखी प्राथमिकता, सीएम ने डीपीआर समयबद्ध पूर्ण करने के निर्देश दिए सराह के टॉंग लेन को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया हमीरपुर में रैपिड एंटीजन टैस्ट में 168 कोरोना पॉजिटिव डॉ. सैजल बोले, नई शिक्षा नीति युवाओं के कौशल विकास में कारगर मुख्यमंत्री धर्मशाला रोपवे के अलावा करोड़ों की योजनाओं के उद्घाटन/शिलान्यास करेंगे ऊना में मिले दो ओमिक्रॉन संक्रमित, विदेश से लौटे थे दोनों बिलासपुर एम्‍स के निकट पावर हाउस में हादसा, दो मजदूर दबे एक की मौत

बेकाबू टिप्‍पर चालक ने बेरहमी से कुचल डाली 60 भेड़-बकरियां, सड़क हुई लाल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, January 08, 2022 18:05 PM IST
बेकाबू टिप्‍पर चालक ने बेरहमी से कुचल डाली 60 भेड़-बकरियां, सड़क हुई लाल

ऊना, 08 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में ऊना-बड़सर हाइवे पर स्‍थित डोहगी में आज तड़के तेज रफ्तार टिप्पर ने सड़क पर जा रहे भेड़पालक की भेड़-बकरियों को बेरहमी से कुचल डाला। इससे पूरी सड़क बेजुबानों के खून और चिथड़ों से लाल हो गई। हादसा सुबह 4 बजे के करीब का बताया जा रहा है। इस हादसे में करीब 60 भेड़-बकरियों की मौत हो गई है और कई जख्‍मी हैं।

 

मिली जानकारी के अनुसार जिला कांगड़ा के उपमंडल बैजनाथ के मझैरना गांव का भेड़पालक किशोरी लाल भेड़-बकरियों को लेकर जा रहा था। टिप्‍पर चालक की लापरवाही के चलते जहां 60 बेजुबान पशुओं की कुचलने से मौत हो गई, तो वहीं उसे लाखों का नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद से टिप्पर चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

उधर, इस मामले पर वूल फेडरेशन के अध्यक्ष त्रिलोक कपूर ने कड़ा संज्ञान लेते हुए पुलिस को आरोपी ट्रक चालक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और भेड़पालक के नुकसान की भरपाई करवाने को कहा है। साथ ही उन्होंने पुशपालन विभाग के निदेशक से घायल भेड़-बकरियों के इलाज के लिए डॉक्टरों की टीम भेजने का भी आग्रह किया है।

 

 वीरेंद्र कंवर ने की भेड़पालक से मुलाकात, पुलिस को दिए कार्रवाई के निर्देश

  

ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने आज बंगाणा उपमंडल के तहत आने वाले डोहगी गांव के समीप पीड़ित भेड़पालक से मुलाकात की और पुलिस को दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। कंवर ने कहा कि हादसे में भेड़पालक की 31 बकरियों व 5 भेड़ों की मौत हुई है तथा पीड़ित भेड़पालकों को प्रदेश सरकार की ओर से हरसंभव मदद प्रदान की जाएगी।  पीड़ित भेड़पालक किशोरी लाल ने वीरेंद्र कंवर को बताया कि आज वह अपनी 300 भेड़ व बकरियों के साथ जा रहा था। डोहगी में प्रातः साढ़े चार बजे बंगाणा की ओर जा रहे एक ट्रक चालक ने उसकी बकरियों व भेड़ों को कुचल दिया और भाग निकला। ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने पीड़ित को बात को ध्यानपूर्वक सुना और पुलिस को तुरंत ट्रक चालक को पकड़ने के निर्देश दिए।

पीडब्‍ल्‍यूडी बेलदार हादसे का शिकार, 4 की मौत, 3 घायल

खाई में गिरी जेसीबी : पीडब्‍ल्‍यूडी बेलदार हादसे का शिकार, 4 की मौत, 3 घायल

बिलासपुर एम्‍स के निकट पावर हाउस में हादसा, दो मजदूर दबे एक की मौत

भूस्‍खलन : बिलासपुर एम्‍स के निकट पावर हाउस में हादसा, दो मजदूर दबे एक की मौत

मंडी कार हादसा, माता-पिता के बाद आज बेटी ने भी तोड़ा दम

दर्दनाक : मंडी कार हादसा, माता-पिता के बाद आज बेटी ने भी तोड़ा दम

महिला लैक्‍चरर ने फंदा लगाया, पुलिस ने शमशानघाट पहुंच शव कब्‍जे में लिया

संदिग्‍ध मौत : महिला लैक्‍चरर ने फंदा लगाया, पुलिस ने शमशानघाट पहुंच शव कब्‍जे में लिया

मंडी में हुए दर्दनाक हादसे में दंपति की मौत, 3 बच्‍चे घायल

खाई में गिरी कार : मंडी में हुए दर्दनाक हादसे में दंपति की मौत, 3 बच्‍चे घायल

भलेई मंदिर के पास कार हादसे में 3 की मौत, 1 घायल

दुर्घटना : भलेई मंदिर के पास कार हादसे में 3 की मौत, 1 घायल

निजी कॉलेजों का निरीक्षण करने आए यूपी के दो अधिकारियों से 11.48 लाख बरामद

विजिलेंस रेड : निजी कॉलेजों का निरीक्षण करने आए यूपी के दो अधिकारियों से 11.48 लाख बरामद

बिलासपुर के भराड़ी में काम करके घर लौट रहे व्यक्ति का शव नाले में मिला

संदिग्‍ध मौत : बिलासपुर के भराड़ी में काम करके घर लौट रहे व्यक्ति का शव नाले में मिला

VIDEO POST

View All Videos