Tuesday, April 30, 2024
BREAKING
इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट भाजपा ने किया शिक्षा का बेड़ा गर्क, हमने किए सुधार: रोहित ठाकुर सबको सम्मान-सबको अधिकार, राज्य सरकार का विकास मंत्र : मुख्यमंत्री बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री
 

नशा तस्‍करी के आरोप में तीन युवक दबोचे, कुल्‍लू व ऊना पुलिस ने की कार्रवाई

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, June 06, 2023 17:59 PM IST
नशा तस्‍करी के आरोप में तीन युवक दबोचे, कुल्‍लू व ऊना पुलिस ने की कार्रवाई

कुल्लू/ऊना, 06 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला क़ुल्लू में पुलिस ने जिला मंडी के दो युवकों को चिट्टा तस्करी के आरोप में दबोचा है। मिली जानकारी के अनुसार पतलीकूहल पुलिस थाना की एक टीम जब गश्त पर थी, तो इस दौरान डोभी के पास शक के आधार पर दो युवकों की तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से 14 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

 

दोनों आरोपी जिला मंडी के जोगिंदरनगर के निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्‍ट के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। आगामी छानबीन जारी है।

 

ऊना। जिला ऊना के हरोली में पुलिस टीम ने बाथड़ी गांव के हनुमान मंदिर के पास नाकाबंदी के दौरान संदिग्‍ध हालत में घूम रहे राहगीर को नशा तस्‍करी करते हुए दबोचा है। मिली जानकारी के अनुसार राकेश कुमार निवासी नवांशहर, पंजाब जब पुलिस को देख भागने लगा तो शक के आधार पर पुलिस ने उसे काबू कर लिया।

 

पुलिस ने जब उसके बैग की तलाशी ली तो उसके बैग में रखा गया करीब 30.66 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक फेरी लगाने के बहाने गली-गली घूम कर नशा बेचने का धंधा कर रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X