Saturday, May 04, 2024
BREAKING
अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस
 

बस में बैठी महिला से बरामद की 882 ग्राम चरस, गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, May 29, 2023 17:22 PM IST
बस में बैठी महिला से बरामद की 882 ग्राम चरस, गिरफ्तार

बिलासपुर, 29 मई। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के सदर पुलिस थाना के तहत एसआईयू की टीम ने एक महिला के कब्‍जे से 882 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपित महिला को गिरफ्तार करके आगामी कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार एसआईयू की टीम कल्लर के पास झुंगी मोड़ के पार गश्त पर थी और आने जाने वाले वाहनों की तलाशी ले रही थी। तभी एक निजी बस को चैकिंग के लिए रोका गया तो बस में सवार एक महिला पुलिस की टीम को देखकर घबरा गई। पुलिस को उस पर शक हो गया। पुलिस ने जब उसके सामान की तलाशी ली तो उसमें 882 ग्राम चरस बरामद हुई।

 

VIDEO POST

View All Videos
X